Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : सनकी पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, आरोपी फरार, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
3 Aug 2023 4:33 PM GMT
UP Crime
x

सरगुजा। CG Crime जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम गिरहुलडीह में गुरूवार तड़के शराब के नशे में धुत युवक ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं …

UP Crimeसरगुजा। CG Crime जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम गिरहुलडीह में गुरूवार तड़के शराब के नशे में धुत युवक ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी की तलाश जारी है।

Read More : CG Crime : गर्भवती प्रेमिका को प्रेमी ने किया अपनाने से इंकार, गुस्साए पिता ने गला घोंटकर की हत्या, दो गिरफ्तार…

बता दें कि ग्राम गिरहुलडीह के उपरपारा निवासी आरोपी कृष्णा नागवंशी 35 वर्ष शराब का आदी है और अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। बताया जाता है कि आरोपी रात में शराब के नशे में घर आया और अपनी पत्नी से विवाद करते रहा। जिसके बाद सुबह करीब 4 बजे आरोपी ने अपनी पत्नी लालमुनी नागवंशी 32 वर्ष की लात मुक्के व डंडे पीट-पीटकर हत्या कर दी। जिसके बाद वहां से भाग निकला।

Read More : CG Crime : दो अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार, लग्जरी कार से 37 लाख के गांजा जब्त…

सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस को पड़ोसियो ने बताया कि आरोपी सनकी किस्म का इंसान है, जो अपनी पत्नी की चरित्र को लेकर शंका किया करता था। इस वजह से शराब पीकर वह आए दिन पत्नी से विवाद करता रहता था। पीटते-पीटते जब पत्नी की मौत हो गई तो आरोपी घर से फरार हो गया। पुलिस ने मामले में आरोपी पति के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर पतासाजी कर रही है।

Next Story