Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : पति की लाश के सामने पत्नी से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुआ खुलासा...

Rohit Banchhor
3 Aug 2023 11:16 AM GMT
CG Crime
x

अंबिकापुर। CG Crime जिले के मणिपुर थाना पुलिस की टीम ने हत्या और रेप के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी ने पहले पति की डंडा से पीट-पीटकर हत्या की और फिर पत्नी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पति की लाश के सामने ही आरोपी ने पीड़िता …

CG Crime

अंबिकापुर। CG Crime जिले के मणिपुर थाना पुलिस की टीम ने हत्या और रेप के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी ने पहले पति की डंडा से पीट-पीटकर हत्या की और फिर पत्नी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पति की लाश के सामने ही आरोपी ने पीड़िता का बलात्कार किया है। जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Read More : CG Crime : दो शातिर चोर सहित तीन सराफा कारोबारी गिरफ्तार, कपड़ा बेचने के बहाने करते थे घरों में रेकी, लाखों रूपए के जेवर बरामद…

बता दें कि आरोपी पहले से परिचित था लिहाजा इस मामले में अवैध संबंध की भी बात सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक मृतक सुखलाल 42 वर्ष दर्रीपारा के अग्रसेन भवन के पास निर्माणाधीन मकान में झोपड़ी बनाकर अपनी पत्नी के साथ रहता था। बताया जाता है कि सोमवार की रात सुखलाल अपनी पत्नी के साथ खाना खाने के बाद सो रहा था। तभी रात 12 बजे सुखलाल का परिचित आरोपी कार्तिक कोरवा झोपड़ी में पहुंचा। देर रात घर अंदर देखने पर सुखलाल को अपनी पत्नी पर शक हुआ। आरोपी की मौजूदगी में सुखलाल ने अवैध संबंध के शक में पत्नी से जमकर विवाद किया। इसी दौरान आरोपी कार्तिक ने डंडे से सुखलाल पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।

Read More : CG CRIME BREAKING : एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी, आरोपी गिरफ्तार

लगातार हमले से सुखलाल की मौके पर मौत हो गई। सुखलाल की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसकी पत्नी के साथ भी जबरदस्ती की। पति की लाश बगल में पड़ी थी इधर आरोपी ने डरा-धमका कर उसकी पत्नी से बलात्कार भी किया। हत्या और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कार्तिक मौके से फरार हो गया। मृतक की पत्नी ने मणिपुर थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई। महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम पंपापुर से हिरासत में लिया। जहां सख्ती से पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Next Story