Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दो शातिर चोर सहित तीन सराफा कारोबारी गिरफ्तार, कपड़ा बेचने के बहाने करते थे घरों में रेकी, लाखों रूपए के जेवर बरामद...

Rohit Banchhor
3 Aug 2023 10:19 AM GMT
CG Crime
x

सक्ती। CG Crime जिले के डभरा पुलिस की टीम ने कपड़े बेचने के बहाने घरों में रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों सहित तीन सराफा कारोबारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की सोने-चांदी के जेवर बरामद कर लिया है। Read More : CG CRIME BREAKING …

CG Crime

सक्ती। CG Crime जिले के डभरा पुलिस की टीम ने कपड़े बेचने के बहाने घरों में रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों सहित तीन सराफा कारोबारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की सोने-चांदी के जेवर बरामद कर लिया है।

Read More : CG CRIME BREAKING : एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी, आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि फगुराम चौकी की पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी कपड़ा बेचने के बहाने घरों की रेकी किया करते थे और फिर मौका पाकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। ग्राम सेरो निवासी सुरेंद्र पाल ने अपने घर में चोरी होने की शिकायत पुलिस से की थी। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर आरोपियों की तस्वीर पुलिस को प्राप्त हुआ। जिसके आधार पर उनकी पहचान सोयल खान और प्रदीप बेहरा के रुप में हुई।

CG Crime

पूछताछ के दौरान उन्होंने ग्राम किरारी, छुछुभाता और सेरो स्थित सूने मकान में लोहे की रॉड से ताला तोड़कर सोने-चांदी के गहने और नकदी रकम की चोरी करने की बात कुबूली। आरोपियों ने चोरी के माल को तीन सराफा कारोबारियों को बेच दिया था, उन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी का सारा माल बरामद कर लिया है।

Next Story