Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG CRIME BREAKING : एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी, आरोपी गिरफ्तार

Sharda Kachhi
3 Aug 2023 4:51 AM GMT
Big Breaking
x

Big Breaking

CG CRIME BREAKING : जांजगीर-चांपा: छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से ह्रदयविदारक मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी सहित 3 बच्चों की निर्मम हत्या कर दी. इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस मर्ग कायम कर जांच में …

Big Breaking

CG CRIME BREAKING : जांजगीर-चांपा: छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से ह्रदयविदारक मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी सहित 3 बच्चों की निर्मम हत्या कर दी. इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है और आरोपी को हिरासत में ले ली है. यह मामला पंतोरा चौकी थाना बलौदा का है.

CG CRIME BREAKING : बताया जा रहा है की मां अपने तीन बेटियों के साथ घर में सो रही थी तभी आरोपी ने रांपा (फावड़ा) से मारकर सबको मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के अनुसार, बलौदा थाना क्षेत्र अंतर्गत पंतोरा चौकी के देवरी गांव में पति ने पत्नी सहित तीन बच्चियों पर रांपा से हमला कर उनकी हत्या कर दिया. मृतकों का नाम पत्नी मोंगरा 40 वर्ष, पूजा 16, भाग्य लक्ष्मी 10, याचना 6 वर्ष है.

READ MORE : Avoid Whatsapp Fraud : व्हाट्सएप पर अगर आए ऐसा लिंक तो भूलकर भी न करें क्लिक, वरना खो बैठेंगे अपनी सारी कमाई, जानिए सबकुछ

CG CRIME BREAKING : हत्या के वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर का दरवाजा बंद कर फरार हो गया. इस हत्याकांड को अंजाम आरोपी ने 31 जुलाई की रात को दिया था. इस घटना की जानकरी 2 अगस्त की रात को लगी. जिसके बाद गांव के सरपंच की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड का आरोपी देशराज कश्यप की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, विगत 10 साल से उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है.

Next Story