Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Fire News : कपड़े की दुकान में लगी आग भीषण आग, घंटों मशक्कत के बाद काबू पाया, लाखों रूपए के सामान जलकर हुए खाक...

Rohit Banchhor
28 July 2023 9:44 AM GMT
Fire News
x

बिलासपुर। Fire News जिले के चकरभाठा थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा सोसायटी नाम के तीन मंजिला कपड़ा दुकान में बीती रात अचानक आग लग गई। घटना की सूचना पर दमकल विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद आज सुबह आग पर काबू पा लिया। इस आगजनी से लाखों रूपए का …

Fire News

बिलासपुर। Fire News जिले के चकरभाठा थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा सोसायटी नाम के तीन मंजिला कपड़ा दुकान में बीती रात अचानक आग लग गई। घटना की सूचना पर दमकल विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद आज सुबह आग पर काबू पा लिया। इस आगजनी से लाखों रूपए का सामान जलकर खाक हो गया।

Read More : Fire news : पेट्रोल डलवाने के बाद स्कूटी को मारी सेल्फ, अचानक लग गई आग, पंप कर्मचारियों की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा…

बता दें कि दुकान संचालक गुरूवार की रात दुकान बंद कर घर चला गया। जिसके बाद रात्रि करीब 12 बजे राहगीरों ने दुकान से धुंए निकलते देखा और इसकी सूचना दुकान संचालक को दी। मौके पर पहुंचे दुकान संचालक ने देखा आग की लपेटे इतनी तेज हो गई की दो किलोमीटर दूर से दिखने लगा। जिसके बाद उसने इसकी सूचना दमकल विभाग और पुलिस विभाग को दी।

Read More : Fire News : गैस सिलेंडर लीकेज होने से घर में लगी भीषण आग, जिंदा जलने से दो मासूमों की गई जान…

मौके पर पहुंची दमकल विभाग के टीम आग बुझाने का प्रयास करने लगे। वहीं जेसीबी मशीन से दुकान के साइड दीवार को तोड़कर भी आग बुझाने का प्रयास करने लगे। जिससे आज सुबह आग बुझ पाई। इस आगजनी से लाखों रूपए का नुकसान बताया जा रहा है। वहीं आग कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।

Next Story