Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

Fire News : गैस सिलेंडर लीकेज होने से घर में लगी भीषण आग, जिंदा जलने से दो मासूमों की गई जान...

Rohit Banchhor
11 July 2023 4:41 PM GMT
Fire News
x

टीकमगढ़। Fire News जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बदान मोहल्ले में एक घर में आग लगने से झुलसे दो बच्चों की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालत ज्यादा नाजुक होने पर दोनों बच्चों को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था, जहां आज उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं उनके माता-पिता का उपचार जारी …

Fire News

टीकमगढ़। Fire News जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बदान मोहल्ले में एक घर में आग लगने से झुलसे दो बच्चों की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालत ज्यादा नाजुक होने पर दोनों बच्चों को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था, जहां आज उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं उनके माता-पिता का उपचार जारी है।

Read More : Fire News : डीएफओ कार्यालय में लगी भीषण आग, जरूरी फाइल एवं कम्प्यूटर जलकर हुए खाक…

बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बदान मोहल्ले में गैस सिलेंडर में लीकेज होने की वजह से घर में आग लग गई थी। देखते ही देखते आग ने विकाराल रूप धारण कर लिया। इस दौरान घर में मौजूद परिवार आग में झुलस गया। खबर मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने पर उनको झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। आज इलाज के दौरान 3 वर्षीय पल्लवी और 1 वर्षीय मनोहर की मौत हो गई। वहीं उनके माता-पिता का इलाज जारी है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। आग की घटना में घर में रखा सामान भी जलकर खाक हो गया है।

Next Story