Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Fire news : पेट्रोल डलवाने के बाद स्कूटी को मारी सेल्फ, अचानक लग गई आग, पंप कर्मचारियों की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा...

Rohit Banchhor
25 July 2023 4:21 PM GMT
Fire news
x

दुर्ग। Fire news दुर्ग शहर के पटेल चौक स्थित पेट्रोल पंप में एक युवक ने स्कूटी में पेट्रोल डलवाया और जैसे ही गाड़ी स्टार्ट किया, उसमें आग लग गई। सेल्फ का बटन दबाने के बाद गाड़ी जलने लग गई। युवक ने गाड़ी को छोड़ दिया और वहां से भाग निकला। आग लगने की घटना पेट्रोल …

Fire news

दुर्ग। Fire news दुर्ग शहर के पटेल चौक स्थित पेट्रोल पंप में एक युवक ने स्कूटी में पेट्रोल डलवाया और जैसे ही गाड़ी स्टार्ट किया, उसमें आग लग गई। सेल्फ का बटन दबाने के बाद गाड़ी जलने लग गई। युवक ने गाड़ी को छोड़ दिया और वहां से भाग निकला। आग लगने की घटना पेट्रोल पंप परिसर में होने से आस पास अफरा तफरी मच गई। इससे बड़ी अनहोनी की आशंका से वहां काम कर रहे कर्मचारी सहम गए।

Read More : Fire News : गैस सिलेंडर लीकेज होने से घर में लगी भीषण आग, जिंदा जलने से दो मासूमों की गई जान…

इसके बाद पेट्रोल पंप का पूरा स्टाफ गाड़ी की आग को बुझाने के लिए दौड़ पड़ा। किसी ने फायर सिलेंडर से आग बुझाने की कोशिश की तो किसी ने बाल्टी में रखी रेत को डाला। इसके बाद भी आग नहीं बुझी, फिर लोगों ने पाइप लगाकर पानी डाला, तब जाकर आग बुझी। बताया जा रहा है जब तक आग बुझी, स्कूटी पूरी तरह से जल चुकी थी। यह स्कूटी होंडा कंपनी की थी, जिसका नाम एवीएटर है। पंप कर्मचारियों ने बताया कि यदि आग स्कूटी की टंकी तक पहुंचती तो उसमें 2-3 लीटर पेट्रोल भरा हुआ था। इससे उसमें ब्लास्ट भी हो सकता था, यदि ब्लास्ट होता तो पेट्रोल पंप को भी नुकसान होता और बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी।

Next Story