Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर हुआ ब्लास्ट, दो मजदूरों की गई जान, एक घायल...

Rohit Banchhor
27 July 2023 2:59 PM GMT
UP News
x

मुजफ्फरनगर। UP News जिले के थाना नई मंडी क्षेत्र के मखियाली के स्थित बजरंग ऐलम केमिकल फैक्ट्री में गुरूवार को बॉयलर फटने से दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। बता दें कि मखियाली गांव के पास …

UP News

मुजफ्फरनगर। UP News जिले के थाना नई मंडी क्षेत्र के मखियाली के स्थित बजरंग ऐलम केमिकल फैक्ट्री में गुरूवार को बॉयलर फटने से दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। बता दें कि मखियाली गांव के पास बजरंग ऐलम केमिकल फैक्ट्री में बायलर फटने से मजदूर अली नवाज 42 वर्ष निवासी ग्राम कसौली व सैदा हसन 55 वर्ष निवासी ग्राम चंदौसी की मौत हो गई।

Read More : UP News : निर्माणाधीन सिनेमाघर की दीवार भरभरा कर गिरी, दो मजदूरों की गई जान, 4 अभी भी मलबे में फंसे…

वहीं जयपाल 60 वर्ष निवासी ग्राम कसौली गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों का कहना है कि केमिकल की चपेट में आकर जयपाल झुलस गया है, उसकी हालत गंभीर है। एसडीएम सदर परमानंद झा और सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की।

Read More : UP News : हरिद्वार जा रही यात्री बस बीच नदी में फंसी, यात्रियों में मची चीख-पुकार, देखें खौफनाक वीडियो…

मुजफ्फरनगर की इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है। उन्होंने हादसे पर दुख जताया है। साथ ही जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य संचालित करने और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

Next Story