Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : नहाने के दौरान एक परिवार के 4 बच्चों की डूबने से हुई मौत, सीएम ने जताया शोक...

Rohit Banchhor
20 July 2023 4:17 PM GMT
UP News
x

हरदोई। UP News जिले के पंचदेवरा क्षेत्र में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां बारिश के पानी से लबालब भरे गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत पर शोक जताया है। …

UP News

हरदोई। UP News जिले के पंचदेवरा क्षेत्र में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां बारिश के पानी से लबालब भरे गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत पर शोक जताया है।

Read More : UP News : चलते डंपर का निकला पहिया, रास्ते से गुजर रही छात्राओं से टकराया, एक की मौत, दूसरी गंभीर…

बता दें कि मैकपुर कुरारी गांव में आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे साबिर के पुत्र अजमत 14 वर्ष, सद्दाम 11 वर्ष और शौकीन का बेटा मुस्तकीम 8 वर्ष और बेटी खुशनुमा 10 वर्ष की गहरे गड्ढे में डूबने से मौत हुई है। चारों बच्चे गांव के बाहर अपने खेत की ओर बकरी चराने गए थे, जहां वह तालाब के किनारे पहुंच गए और तालाब के पानी में घुस गए। इस दौरान एक बच्चा डूबने लगा तो उसे बचाने के प्रयास में सभी बच्चे डूब गए।

Read More : UP News : पत्नी को शहर में पढ़ाना पड़ा महंगा, दो बच्चों की मां धोखा देकर प्रेमी संग हुई फरार…

बताया जा रहा है कि गंगा एक्सप्रेस वे के निर्माण के लिए बच्चों के पिता साबिर और शौकीन ने अपने खेत में खुदाई के लिया यूपीडा को परमिशन दी थी। जिसके बाद उनके खेत में खनन किया गया था, जिसकी वजह से गहरा गड्ढा हो गया था। बरसात का पानी गिरने के बाद गड्ढे में पानी भर गया था। आज सभी बच्चे इस गड्ढे में उतर गए जहां डूबने से उनकी मौत हुई है।

Next Story