Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : पत्नी को शहर में पढ़ाना पड़ा महंगा, दो बच्चों की मां धोखा देकर प्रेमी संग हुई फरार...

Rohit Banchhor
9 July 2023 11:42 AM GMT
UP News
x

मुजफ्फरपुर। UP News देश भर से इन दिनों कई ऐसे किस्से सामने आ रहे हैं जिसे देखने के बाद पतियों की नींद उड़ गई है। ज्योति मौर्या मामले के बाद सभी पति अब खौफ के साए में है। जानकारी यह भी आ रही है कि कई शहरों में पति अपनी पत्नी को शहर में पढ़ा …

UP News

मुजफ्फरपुर। UP News देश भर से इन दिनों कई ऐसे किस्से सामने आ रहे हैं जिसे देखने के बाद पतियों की नींद उड़ गई है। ज्योति मौर्या मामले के बाद सभी पति अब खौफ के साए में है। जानकारी यह भी आ रही है कि कई शहरों में पति अपनी पत्नी को शहर में पढ़ा रहे थे उन्होंने पढ़ाई छुड़वाकर वापिस बुला लिया गया है। तो वहीं कई खबरें ऐसी सामने आ रही है, जहां पत्नी अपने प्रेमियों के साथ फरार हो जा रही है।

Read More : UP News : दो बहनें बैठ गई गलत ट्रेन में, पता चलने पर चलती ट्रेन से कूदी, दोनों की गई जान…

बता दें कि दरभंगा के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सैदनगर मोहल्ले में एक विवाहिता ने पति को छोड़ आशिक के साथ फरार हो गई है। पीड़ित पति ने बहादुरपुर थाने में आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई है। आवेदन के अनुसार, मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के रहने वाले अजीत कुमार ने सैदनगर में किराए के मकान में अपने परिवार को रखा था। वे खुद पटना में निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। दरभंगा में परिवार रखने का उनका मुख्य उद्देश्य बच्चों की बेहतर पढ़ाई-लिखाई था। अजीत की शादी वर्ष 2010 में हनुमाननगर थाने के पटोरी निवासी रवि मोहन चौधरी की पुत्री गोल्डी कुमारी से हुई थी।

Read More : UP News: SP और CO के बहाने जबरदस्ती खाना लूटने वाले 5 पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज, एसपी ने बैठायी जांच

अजीत और गोल्डी की दो संतान हैं। इसी दौरान गोल्डी एक लड़के के प्रेम जाल में फंस गई और उसके साथ घर से फरार हो गई। अजीत ने कहा कि 18 मई को उनकी सास ने फोन कर बताया कि गोल्डी सुबह में अपने बच्चों के साथ घर से निकल गई। अजीत का कहना है कि उनकी पत्नी जाले निवासी रवि कुमार और प्रत्यूष प्रसाद के साथ भाग गई है। मैं पटना से दरभंगा किराये के मकान पर आया तो देखा कि सभी सामान गायब है। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी अभी तक पुलिस की तरफ से कोइ कार्रवाई नहीं हुई है।

Next Story