Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : चलते डंपर का निकला पहिया, रास्ते से गुजर रही छात्राओं से टकराया, एक की मौत, दूसरी गंभीर...

Rohit Banchhor
18 July 2023 4:52 PM GMT
UP News
x

गाजीपुर। UP News जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के रजादी गांव के पास वाराणसी-गाजीपुर हाइवे पर मंगलवार की दोपहर जा रहे डंपर का टायर निकल गया, जिसकी चपेट में दो छात्राएं आ गईं। इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर है। उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया …

UP News

गाजीपुर। UP News जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के रजादी गांव के पास वाराणसी-गाजीपुर हाइवे पर मंगलवार की दोपहर जा रहे डंपर का टायर निकल गया, जिसकी चपेट में दो छात्राएं आ गईं। इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर है। उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है।

Read More : UP News : पत्नी को शहर में पढ़ाना पड़ा महंगा, दो बच्चों की मां धोखा देकर प्रेमी संग हुई फरार…

शहर के कोतवाली क्षेत्र के लालनपुर गांव निवासी दीनदयाल कुशवाहा की बेटी ट्वेंटी कुशवाहा 13 वर्ष रजादी गांव स्थित बीर एकलव्य स्कूल की कक्षा 8वीं की छात्रा थी। स्कूल की छुट्टी होने पर ट्वेंटी अपनी सहपाठी प्रियंका 14 वर्ष के साथ घर लौट रही थीं। तभी डंपर के पहिए की चपेट में आ गई। इसके चलते दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं।

Read More : UP News : दो बहनें बैठ गई गलत ट्रेन में, पता चलने पर चलती ट्रेन से कूदी, दोनों की गई जान…

आनन-फानन में लोग दोनों को जिला अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने ट्वेंटी को मृत घोषित कर दिया। वहीं प्रियंका की हालत गंभीर देख वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही दोनों के परिवार में कोहराम मच गया। मृतिका दो भाई और दो बहनों में दूसरे नंबर पर थी। मां आशा देवी का रो-रोकर बुरा है।

Next Story