Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News : दो बहनें बैठ गई गलत ट्रेन में, पता चलने पर चलती ट्रेन से कूदी, दोनों की गई जान...

Rohit Banchhor
8 July 2023 3:11 PM GMT
UP News
x

उन्नाव। UP News स्कूल से अपने घर लौट रही दो बहनें गलत ट्रेन में बैठ गई थी। उन्हें जैसे इस बात का पता चला उन्होंने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। इस घटना में दोनों बहनों की दर्दनाक मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने शवों को जब्त कर उनके परिजनों को इसकी सूचना दे दी …

UP News

उन्नाव। UP News स्कूल से अपने घर लौट रही दो बहनें गलत ट्रेन में बैठ गई थी। उन्हें जैसे इस बात का पता चला उन्होंने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। इस घटना में दोनों बहनों की दर्दनाक मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने शवों को जब्त कर उनके परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। दो-दो बहनों की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया है। स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More : UP News: SP और CO के बहाने जबरदस्ती खाना लूटने वाले 5 पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज, एसपी ने बैठायी जांच

बता दें कि झांसी पैसेंजर ट्रेन में बैठने के बजाए दो सगी बहनें अनजाने में झांसी इंटरसिटी में बैठ गईं। जैतीपुर में ट्रेन के न रुकने पर दोनों बहनों ने घबराहट में चलती ट्रेन से अचानक ही छलांग लगा दी। इस दौरान ट्रेन के कोच से टकराकर दोनों रेल ट्रैक किनारे खेत में जा गिरीं और इस हादसे में दोनों बहनों को अपनी जान गंवानी पड़़ गई। बताया जा रहा है कि जब ये हादसा हुआ तो गेटमैन की सूचना पर जीआरपी व सोहरामऊ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो पता लगा कि सौम्या नाम की लड़की की मौके पर मौत हो गई। वहीं निष्ठा नाम की बच्ची को आनन-फानन लखनऊ मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Next Story