Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP News: SP और CO के बहाने जबरदस्ती खाना लूटने वाले 5 पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज, एसपी ने बैठायी जांच

Rohit Banchhor
23 Jun 2023 1:34 PM GMT
पुलिसवाले होटल से ले जाते थे फ्री खाना
x

UP Crime News: यूपी के बिजनौर में पांच पुलिस वालो को अपनी वर्दी का रौब दिखाना भारी पड़ गया, आरोप है की ये जवान जबरदस्ती होटल वालो से फ्री का खाना पैक करवा कर ले जाते थे। वही विरोध करने पर अपनी वर्दी का रौब दिखाकर होटल संचालको को डराते और धमकाते थे।सूत्रों से मिली …

UP Crime News: यूपी के बिजनौर में पांच पुलिस वालो को अपनी वर्दी का रौब दिखाना भारी पड़ गया, आरोप है की ये जवान जबरदस्ती होटल वालो से फ्री का खाना पैक करवा कर ले जाते थे। वही विरोध करने पर अपनी वर्दी का रौब दिखाकर होटल संचालको को डराते और धमकाते थे।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी कई दिनों से एक होटल से अधिकारियों के नाम पर कई लोगों के लिए खाना पैक करा कर ले जा रहे थे। वहीं घटना की जानकारी जैसे ही इलाके के पुलिस कप्तान को मिली तो उन्होंने तत्काल पांचो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करते हुए तुरंत थाने से रवानगी के आदेश जारी कर दिया।

READ MORE CG Accident : तेज रफ़्तार ट्रेलर ने बाइक सवारों को रौंदा, आरक्षक की मौके पर हुई मौत, दूसरा घायल…

ये था पूरा मामला
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजनौर के नूरपुर में एक इंडियन होटल के नाम से होटल चलता है। जहां नूरपुर थाने में तैनात 5 पुलिसकर्मी पिछले काफी समय से होटल मालिक को धमका कर उच्च आला अधिकारियों के नाम पर खाना पैक करा कर ले जाते थे। वहीं ये पुलिसवाले कभी सीओ तो कभी एसपी जैसे अधिकारियों का नाम लेकर रोज खाना पैक करवा कर ले जाते थे।

पांचो को किया गया लाइन हाजिर
पुलिस वालों की रोज - रोज इस हरकत से होटल मालिक भी बहुत परेशान हो चुका था तब उसने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन से की। शिकायत मिलने के बाद एसपी ने त्वरित कार्यवाही करते हुए 5 सिपाही जिनके नाम है: अमित, कपिल तेवतिया, हिटलर खान, विकास वैसला और सिपाही राहुल को आदेश जारी कर लाइन हाजिर कर दिया। और इस पूरे मामले की जांच टीआई चांदपुर सर्व कुमार को सौंपी दी गई है। सीओ सर्वम कुमार ने मीडिया को बताया कि उन्हें पूरे मामले की जांच सौंपी गई है, जल्द ही हम इन आरोपों की जांच कर उसकी रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को सौंपेंगे और इन सभी पुलिसकर्मियों को फिलहाल थाने से तुरंत पुलिस लाइन के लिए रवाना कर दिया गया है।

Next Story