Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
9 July 2023 3:56 PM GMT
CG Accident
x

रायपुर। CG Accident जिले के धरसींवा थाना क्षेत्र के ग्राम चरौदा में रविवार को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि हादसा दोपहर 1 बजे हुआ। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने युवक की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। Read …

CG Accident

रायपुर। CG Accident जिले के धरसींवा थाना क्षेत्र के ग्राम चरौदा में रविवार को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि हादसा दोपहर 1 बजे हुआ। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने युवक की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Read More : CG Accident : ऑयल टैंकर ने मासूम को रौंदा, मौके पर गई जान, लोगों में आक्रोश…

बता दें कि मृतक गणेश विश्वकर्मा ग्राम परसतराई का रहने वाला था। वो रविवार को अपनी बाइक क्रमांक सीजी 04 पीई 3260 से किसी काम से सिलतरा गया था। घर वापस लौटते वक्त दोपहर 1 बजे जब उसकी बाइक चरौदा गुरू फ्यूल्स के पास पहुंची, तभी उसे एक तेज रफ्तार वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई। वहीं युवक भी सड़क पर गिर गया।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार युवक की गई जान, पुलिस जांच में जुटी…

गंभीर रूप से घायल होने के कारण गणेश की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों से सूचना मिलने पर धरसींवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है, ताकि अज्ञात वाहन का पता लगाया जा सके। फिलहाल आरोपी ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Next Story