Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार युवक की गई जान, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
9 July 2023 1:51 PM GMT
CG Accident News :
x

CG Accident News :

बेमेतरा। CG Accident जिले के बेरला थाना क्षेत्र के ग्राम सोढ़ी बाड़ी मोड़ के पास रविवार सुबह एक तेज रफ्तार बोलेरो वाहन ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को …

CG Accident News :

बेमेतरा। CG Accident जिले के बेरला थाना क्षेत्र के ग्राम सोढ़ी बाड़ी मोड़ के पास रविवार सुबह एक तेज रफ्तार बोलेरो वाहन ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने बोलेरो चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार किशोर को रौंदा, मौके पर गई जान, चालक गिरफ्तार…

बता दें कि मृतक ईश्वर यदु तारालीम का रहने वाला था। वह बेरला के एक प्राइवेट अस्पताल में काम करता था। बताया जाता है कि रोज की तरह वह अपनी बाइक से रविवार की सुबह घर से बाइक पर ड्यूटी के लिए निकला था। करीब 7.50 बजे वह बेरला जाने वाले मार्ग सोढी बाड़ी के पास मोड़ पर पहुंचा था कि, एक सफेद रंग की बोलेरो वाहन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही यदु सड़क पर गिरा और उसका सिर फट गया। युवक को एंबुलेंस से शासकीय अस्पताल लेकर गए, लेकिन पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। मामले में पुलिस ने बोलेरो चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Next Story