Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

Jio Electric Scooter : जिओ अपने ग्राहकों को दे रहा है तगड़े फीचर्स वाला सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने इसके बारे में...

Rohit Banchhor
22 Jun 2023 2:22 PM GMT
Jio Electric Scooter
x

Jio Electric Scooter : जिओ कंपनी ने अपना शानदार स्कूटी काफी कम कीमत में लांच कर रही है। आपको इस स्कूटी में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे। इस स्कूटर में आपको कम कीमत में काफी अच्छा मुनाफा होने वाला है। क्योंकि इसमें आपको कम कीमत में ही शानदार फीचर्स मिल जायेंगे जिससे आपका बजट …

Jio Electric Scooter

Jio Electric Scooter : जिओ कंपनी ने अपना शानदार स्कूटी काफी कम कीमत में लांच कर रही है। आपको इस स्कूटी में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे। इस स्कूटर में आपको कम कीमत में काफी अच्छा मुनाफा होने वाला है। क्योंकि इसमें आपको कम कीमत में ही शानदार फीचर्स मिल जायेंगे जिससे आपका बजट भी नहीं हिलेगा।

Read More : Vida Electric Scooter : हीरो विदा ने बढ़ाए इलेक्ट्रिक स्कूटर के दाम, अब सफर नहीं होगा आसान, जानिए वजह

जानिए क्या फीचर्स हैं खास-
ये स्कूटर अपने शानदार फीचर्स के लिए काफी फेमस हो गया है। जिओ का स्कूटर एक सिंगल चार्ज पर 110-150 किमी चलती है। ये स्कूटर सिर्फ 5 सेकंड में 0-45 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। इस स्कूटर में क्लाउड कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टेलिस्कोपिक सस्पेंशन दोनों रियर और फ्रंट में मिलते हैं। जो की आपको काफी सुविधा देते हैं। ये स्कूटर हमे काफी लम्बा सफर तय करने में सहायता करती है।
जाने क्या है कीमत-
इस स्कूटर में आपको इलेक्ट्रिक और पेट्रोल के दो वेरिएंट मिलते हैं। इस स्कूटर की कीमत 17000 रुपए रखी गई है। ये स्कूटर आपको 10 रंगों में मिल जाएगा। इसके रंग काफी सुन्दर है, जिसे देख आपका भी इसे खरीदने का मन होगा। इस स्कूटर में ट्यूबलेस टायर होने का दावा किया गया है यह कितना सही है ये बात तो इसकी लॉन्चिंग पर ही पता चलेगी।

Read More : LML Star Electric Scooter : एलएमएल कम्पनी ये इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ कर रही वापसी, दिसंबर में होगा लॉन्च, देखें इसके फीचर्स…

लॉन्चिंग डेट-
इस स्कूटर काफी ऐसे फीचर्स डाले गए हैं जो आपको अन्य किसी भी स्कूटर की तुलना में काफी सुविधा देते है। जिओ स्कूटर भारत में 15 अगस्त 2023 में लॉन्च हो रहा है जिसकी लॉन्चिंग के बाद आप इसे बाजार में आसानी से खरीद सकते है जो की आपको काफी कम कीमत में मिल जाएगी।

Next Story