Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood News :विक्की कौशल ने कैटरिना को लेकर किया बड़ा खुलासा, जाने क्या कहा उन्होंने

Sharda Kachhi
7 Jun 2023 4:22 PM GMT
Vicky Kaushal with wife Katrina Kaif
x

New Delhi: विक्की कौशल ने न्यूज तक के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उनकी पत्नी, अभिनेत्री कैटरीना कैफ बजट को लेकर अपने घर पर कर्मचारियों के साथ साप्ताहिक बैठक करती हैं। अभिनेता सारा अली खान के साथ अपनी नई फिल्म जरा हटके जरा बचके का प्रचार कर रहे थे जब उन्होंने अपनी पत्नी …

Vicky Kaushal with wife Katrina Kaif

New Delhi: विक्की कौशल ने न्यूज तक के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उनकी पत्नी, अभिनेत्री कैटरीना कैफ बजट को लेकर अपने घर पर कर्मचारियों के साथ साप्ताहिक बैठक करती हैं। अभिनेता सारा अली खान के साथ अपनी नई फिल्म जरा हटके जरा बचके का प्रचार कर रहे थे जब उन्होंने अपनी पत्नी के बारे में कुछ मजेदार तथ्य साझा किए। एक इंटरव्यू में विक्की ने खुलासा किया कि कैसे कटरीना घर में वीकली बजट मीटिंग करती हैं। उन्होंने न्यूज तक से कहा, सबसे मजेदार अनुभव तब होता है जब वह (कैटरीना) घर में हर हफ्ते, या हर दूसरे हफ्ते मीटिंग करती हैं। वह पूरे स्टाफ को साथ लेकर घर के बजट पर चर्चा करती हैं। वह इस बात का हिसाब रखती है कि पैसा कैसे खर्च किया जा रहा है, खर्च और यह बहुत अच्छी बात है। लेकिन जब वह चर्चा होती है, तो मुझे मजा आता है। मैं दर्शकों में हूं और मैं पॉपकॉर्न लेकर बैठता हूं। विक्की कौशल ने इस बात का भी खुलासा किया कि क्या कटरीना कैफ ने कभी उन्हें फैट बढ़ाने के लिए ज्यादा परांठे खाने से रोका था। अभिनेता ने कहा हमारी शादी परांठे वेड्स पैनकेक की तरह है। दोनों एक तरह से एक जैसे हैं लेकिन उन्हें पेनकेक्स बहुत पसंद हैं। मुझे परांठे बहुत पसंद हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या अभिनेत्री को उनके परांठे के प्यार पर आपत्ति है, विक्की ने जवाब दिया: नहीं, वह परांठे भी खाती हैं। उन्हें मेरी मां के हाथ का बना परांठा बहुत पसंद है।

Read More Health tips : क्या आपको भी सफर में होती है वोमिटिंग होती, तो इन चीजों को रखें अपने साथ…

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में एक स्वप्निल शादी की थी। अभिनेता ने अपने विवाहित जीवन के बारे में भी बताया और साझा किया कि वह सुबह उठने वाले व्यक्ति नहीं हैं, जबकि कैटरीना कैफ जागने के बाद हमेशा सक्रिय रहती हैं। विक्की ने कहा कि उन्हें सुबह ठीक से उठने या किसी से बात करने के लिए कम से कम 2 घंटे चाहिए और दूसरी तरफ कटरीना उठने के ठीक बाद दिन के लिए अपनी योजनाओं पर चर्चा करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। अभिनेता ने प्रफुल्लित होकर कहा कि यह कुछ ऐसा है जिसे वे अभी भी एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल के बीच ये एक्टर ही है जो शॉपिंग करते समय खूब बार्गेनिंग करता है। उन्होंने मीडिया आउटलेट से कहा: यह निर्भर करता है कि हम किसके लिए खरीदारी कर रहे हैं। अगर यह मेरे हित की कोई चीज है तो वह (कैटरीना कैफ) सोचती हैं कि यह बजट में होना चाहिए या यह पैसे की बर्बादी है। लेकिन अगर हम उसके लिए कुछ खरीद रहे हैं और मुझे लगता है कि यह बजट से अधिक है, तो वह कहती है कि यह उसका शौक है और वह इसे खरीदती है।

Read More CG News : अमृत सरोवरो में मानक अनुसार कार्य ना पाए जाने पर होगी कड़ी कार्यवाही : डॉ आशुतोष…

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को एक अद्भुत अभिनेत्री" के रूप में भी वर्णित किया, जिन्होंने वास्तव में अपनी मेहनत से खुद के लिए एक जगह बनाई है। उन्होंने कहा कि क्योंकि वह एक बेहतरीन डांसर भी हैं। क्योंकि वह नृत्य में बहुत अच्छी है, जब मैं उसे अपने रिहर्सल के वीडियो दिखाता हूं, तो मुझे डर लगता है। वह 36,000 गलतियां बताती हैं। कैटरीना कैफ के बारे में वह कौन सी एक बात है जो हटके है? विक्की कौशल ने कहा, हर कोई उन्हें एक स्टार कैटरीना कैफ की तरह जानता है, लेकिन जब आप उन्हें एक इंसान के रूप में जानते हैं, तो वह एक सरल और बुनियादी लड़की है, जिसे सादगी पसंद है। इस लिहाज से वह बहुत ही लापरवाह लड़की है। बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं। विक्की कौशल की जरा हटके जरा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

Next Story