Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood News : जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: फिल्म स्वस्थ विकास की गवाह

Sharda Kachhi
4 Jun 2023 2:44 PM GMT
dfha
x

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 7.20 करोड़ रुपये कमाए, जिससे दो दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई 12.69 करोड़ रुपये से अधिक हो गई। एक ट्वीट में …

Image was shared by Sara Ai Khan

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 7.20 करोड़ रुपये कमाए, जिससे दो दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई 12.69 करोड़ रुपये से अधिक हो गई। एक ट्वीट में विवरण साझा करते हुए, तरण आदर्श ने कहा, ज़रा हटके ज़रा बचके प्रदर्शकों के लिए राहत लेकर आया, #HouseFull बोर्ड फिर से वापस आ गए है, दूसरे दिन अच्छी वृद्धि देखी गई, आंखें 22 करोड़+ सप्ताहांत, इस मध्य-श्रेणी के लिए एक उत्कृष्ट संख्या फिल्म शुक्र 5.49 करोड़, शनि 7.20 करोड़। कुल 12.69 करोड़, आगे की जानकारी साझा करते हुए, व्यापार विशेषज्ञ ने लिखा: पहले और दूसरे दिन राष्ट्रीय श्रृंखला पीवीआर 1.54 करोड़ / 2.11 करोड़ आईनॉक्स 1.11 करोड़ / 1.50 करोड़ सिनेपोलिस 70 लाख / 94 लाख कुल: 3.35 करोड़ / 4.55 करोड़।

Read More Iced tea Recipe : शरीर को ठंडा रखने के लिए सेवन करने आइस्ड टी, स्वास्थ्य के लिए है फायदेमंद, जाने इसकी रेसिपी…

ज़रा हटके ज़रा बचके की आगामी फ़िल्मों की सफलता के बारे में बात करते हुए, तरण आदर्श ने कहा, ज़रा हटके ज़रा बचके इस बात को भी खारिज करते हैं कि मिड-रेंज फिल्मों को थियेटर विंडो को छोड़ देना चाहिए, इसके बजाय डायरेक्ट-टू-डिजिटल रूट का विकल्प चुनना चाहिए। इससे पहले, श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे, द केरला स्टोरी, और अब, ज़रा हटके ज़रा बचके ने सिनेमा में ऊर्जावान लोगों की उपस्थिति देखी है, जिससे प्रदर्शनी क्षेत्र ने राहत की सांस ली है।

Read More Cricket News : WTC पर ऑस्ट्रेलियाई टीम का बड़ा खुलासा, बाबर आजम और विराट कोहली पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शनिवार को, तरण आदर्श ने रिलीज़ की तारीख पर रिकॉर्ड की गई कमाई का विवरण साझा किया और कहा, ज़रा हटके ज़रा बचके पहले दिन से शुरू हो रही है नकारात्मक लोगों और निराशावादियों को चुप कराती है, जिन्होंने (नीचे) ₹ 2 करोड़ की शुरुआत की भविष्यवाणी की थी मिल गया खरीदें-1-पाएं-1 मुफ्त टिकट ऑफर + किफायती टिकट मूल्य के कारण बढ़ावा, जिसने इसके बिज़ को आवश्यक धक्का दिया है शुक्र ₹5.49 करोड़। भारत बिज़। उन्होंने फिल्म में राष्ट्रीय रंगमंच श्रृंखलाओं के योगदान को भी डिकोड किया और लिखा, राष्ट्रीय श्रृंखलाओं ने पहले दिन 3.35 करोड़ रुपये का स्वस्थ योगदान दिया पीवीआर 1.54 करोड़, आईनॉक्स 1.11 करोड़, सिनेपोलिस 70 लाख। तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में जोड़ा, जरा हटके जरा बचके से शनिवार और रविवार की गति को बनाए रखने की उम्मीद है खरीदें-1-पाएं-1 मुफ्त टिकट की पेशकश रविवार की रात तक जारी है, जिससे फिल्म को एक मजबूत कुल पोस्ट करने में मदद मिलनी चाहिए। अपने शुरुआती सप्ताहांत में ज़रा हटके ज़रा बचके - लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित - सारा अली खान और विक्की कौशल का एक साथ पहला सहयोग है और इसे आलोचकों से मिश्रित समीक्षा मिली है। एनडीटीवी के लिए अपनी समीक्षा में, फिल्म समीक्षक सैबल चटर्जी ने लिखा, जरा हटके जरा बचके इस तरह की फिल्म है जो अभिनेताओं को दलदल से बाहर निकलने का कोई मौका नहीं देती है। कलाकारों में हर कोई, और इसमें दो लीड शामिल हैं। शोरगुल के बीच सुनाई देने के लिए महिमा के लिए हैम करें।

Next Story