Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Bear attack : 3 भालुओं ने बुजुर्ग दंपत्ति पर किया हमला, महिला की गई जान, पति घायल...

Rohit Banchhor
2 Jun 2023 10:42 AM GMT
Bear attack
x

बलरामपुर। Bear attack जिले के समारी थाना क्षेत्र के कुंभीडीपा जंगल में आम तोड़ने के दौरान तीन भालुओं ने एक बुजुर्ग दंपत्ति पर हमला कर दिया। जिससे महिला की मौत हो गई। उसके पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि भालुओं ने महिला पर नाखूनों से …

Bear attack

बलरामपुर। Bear attack जिले के समारी थाना क्षेत्र के कुंभीडीपा जंगल में आम तोड़ने के दौरान तीन भालुओं ने एक बुजुर्ग दंपत्ति पर हमला कर दिया। जिससे महिला की मौत हो गई। उसके पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि भालुओं ने महिला पर नाखूनों से इतने वार किए कि उसकी मौके पर ही जान चली गई थी।

Read More : Bear attack : लकड़ी लेने गए ग्रामीण पर तीन भालुओं ने किया हमला, गंभीर रूप से अस्पताल में भर्ती…

बता दें कि गोपातु निवासी मंगरा नगेशिया 85 वर्ष अपनी पत्नी गेंदिया नगेशिया 80 वर्ष के साथ अमटाही क्षेत्र के कुंभीडीपा जंगल में आम तोड़ने गया था। आम तोड़ने के बाद दोनों लकड़ी बीनने लगे। इसी दौरान यह घटना घटी है। बताया जा रहा है कि अचानक से झाड़ियों की तरफ से 3 भालू आ गए और उन्होंने दोनों पर हमला कर दिया। इन्होंने महिला के शरीर के कई हिस्से से मांस नोच लिए। जिसकी वजह से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि मंगरा के हाथ और पैर पर नाखून से वार किए। इसके बाद भालु वापस जंगल की ओर भाग निकले।

Read More : Bear attack : भालू ने अधेड़ पर किया हमला, गंभीर अवस्था में रायपुर रिफर…

उधर, पति-पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत मंगरा को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज किया गया है। बाद में उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बुजुर्ग को मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर रेफर किया गया है। वहीं वन विभाग को भी इस बात की सूचना दी गई थी। जिसके बाद वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। उन्होंने 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता परिवार को दी है। उधर भालुओं के आस-पास के जंगल में होने की वजह से लोग दहशत में हैं।

Next Story