Begin typing your search above and press return to search.
news

Dehli Crime : नाबालिक की हत्या को लेकर सीएम अरविन्द केजरीवाल ने राज्यपाल पर किया हमला

Sharda Kachhi
29 May 2023 1:19 PM GMT
Delhi Crime
x

New Delhi : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना से शाहबाद डेयरी में एक नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया और कहा कि शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखना उनकी जिम्मेदारी है. केजरीवाल ने अपने ट्विटर पर लिखा, दिल्ली में एक नाबालिग लड़की …

Delhi Crime

New Delhi : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना से शाहबाद डेयरी में एक नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया और कहा कि शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखना उनकी जिम्मेदारी है. केजरीवाल ने अपने ट्विटर पर लिखा, दिल्ली में एक नाबालिग लड़की की नृशंस हत्या कर दी गई। यह बहुत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है, अपराधी बेखौफ हो गए हैं, उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है।आप के वरिष्ठ नेता आतिशी ने भी उपराज्यपाल (एल-जी) की खिंचाई की और कहा कि संविधान ने एलजी को केंद्र शासित प्रदेश के लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी है।

Read More CG News : रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात युवक का शव, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका…

उन्होंने कहा कि मैं एलजी को याद दिलाना चाहता हूं कि संविधान ने उन्हें दिल्ली के लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी है। लेकिन वह अपना सारा समय अरविंद केजरीवाल के काम को रोकने में लगाते हैं। मैं एलजी से हाथ जोड़कर अनुरोध करता हूं कि वह दिल्ली के लोगों की सुरक्षा पर ध्यान दें दिल्ली की महिलाएं यहां बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं। उत्तर पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेयरी में 16 वर्षीय लड़की की कथित तौर पर उसके प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपी ने पत्थर से वार करने से पहले कथित तौर पर उस पर कई वार किए।

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा, दिल्ली में ये दर्दनाक हत्या हुई है. श्रद्धा को अभी तक इंसाफ नहीं मिला. न जाने कितनी और श्रद्धाएं इस हैवानियत का शिकार बनेंगी.' दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस की आलोचना की और आरोप लगाया कि राष्ट्रीय राजधानी में पुलिस या कानून से कोई नहीं डरता। 16 साल की लड़की का क्या दोष था कि उसे सड़क पर बेरहमी से मार डाला गया? दिल्ली में पुलिस और कानून से कोई नहीं डरता। इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो क्रूरता की कोई सीमा नहीं होगी।

Read More Sara Ali Khan and Rakhi Sawant Fight :राखी और सारा अली खान का हुआ झगड़ा, फैंस ने दी प्रतिक्रिया

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शाहबाद डेयरी की जेजे कॉलोनी निवासी पीड़िता का शव सड़क पर पड़ा मिला। अधिकारी ने कहा कि वह सड़क से गुजर रही थी जब आरोपी ने उसे रोका, और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि कपल रिलेशनशिप में था लेकिन शनिवार को झगड़ा हो गया। रविवार को, पीड़िता ने अपने दोस्त के बेटे के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने की योजना बनाई, लेकिन आरोपी ने उसे रास्ते में रोककर उसकी हत्या कर दी। घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम से पुष्टि होगी कि पीड़ित को कितनी बार चाकू मारा गया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया है और फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।

Next Story