Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात युवक का शव, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका...

Rohit Banchhor
29 May 2023 1:07 PM GMT
CG News
x

जगदलपुर। CG News शहर से लगे विशाखापटनम-किरंदुल रेलमार्ग के लामनी रेलवे ट्रैक में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिसके ऊपर से ट्रेन गुजर गई है, जिससे शव तीन टुकड़ों में बंट गई है। शव का पंचनामा के बाद पुलिस अब शव की शिनाख्त करने में जुटी है। हत्या है …

CG News

जगदलपुर। CG News शहर से लगे विशाखापटनम-किरंदुल रेलमार्ग के लामनी रेलवे ट्रैक में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिसके ऊपर से ट्रेन गुजर गई है, जिससे शव तीन टुकड़ों में बंट गई है। शव का पंचनामा के बाद पुलिस अब शव की शिनाख्त करने में जुटी है। हत्या है या आत्महत्या फिलहाल इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

Read More : CG News : नक्सलियों ने की युवक की हत्या, पर्चे फेंककर लगाया मुखबिरी का आरोप

बता दें कि जगदलपुर शहर से लगे लामनी रेलवे ट्रैक के पास आज सुबह कुछ लोग टहलने के लिए गए थे। इसी दौरान उन्होंने रेलवे ट्रैक में तीन टुकड़ों में बंटे अज्ञात व्यक्ति के शव को देखा। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। शव मिलने की बात फैलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचने लगे। इसके बाद बोधघाट थाने को इसकी सूचना दी गई। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और निरीक्षण करने लगी। शव मिलने के बाद पुलिस ने आसपास के इलाके में सर्च अभियान चलाया है।

Next Story