Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sara Ali Khan and Rakhi Sawant Fight :राखी और सारा अली खान का हुआ झगड़ा, फैंस ने दी प्रतिक्रिया

Sharda Kachhi
29 May 2023 12:54 PM GMT
Sara Ali Khan and Rakhi Sawant Fight
x

Sara Ali Khan and Rakhi Sawant Fight: मुंबई बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को कौन नहीं जानता है, दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। राखी सावंत और सारा अली खान के बीच लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों बाथरूम में लड़ते हुए नजर …

Sara Ali Khan and Rakhi Sawant Fight

Sara Ali Khan and Rakhi Sawant Fight: मुंबई बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को कौन नहीं जानता है, दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। राखी सावंत और सारा अली खान के बीच लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों बाथरूम में लड़ते हुए नजर आ रहीं हैं। ये वीडियो खुद सारा अली खान ने शेयर किया है।

आपको बता दें कि एक आर फिर वो अपनी अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर चर्चा में बनी हुई है। उनके फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा अली खान और राखी सावंत दोनों ही लाल कलर का ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान जैसे ही बाथरूम से निकलती हैं वह राखी सावंत से टकरा जाती हैं और फिर क्या था दोनों एक्ट्रेसेज एक- दूसरे को एक जैसे कपड़ों में देख चौंक जाती हैं और यहीं से दोनों के बीच कैट फाइट शुरू हो जाती है।

Read More Big Accident : रेलवे फाटक पर काम कर रहे मजदूरों पर गिरी बिजली की तार, 8 की गई जान, कई घायल…

राखी और सारा दोनों दावा करने लग जाते हैं कि कौन ज्यादा अच्छा दिख रहा है। इसी में दोनों के बीच घमासान युद्ध छिड़ जाता है जिसमें सारा राखी से ये तक कह देती हैं कि उन्हें पाप लगेगा। ये कहते ही दोनों के बीच जमकर डांस कम्पटीशन होने लगता है। ये दोनों ही सारा और विक्की की फिल्म हटके जरा बचके के गाने ह्यबेबी तुझे पापह्ण लगेगा पर डांस करते नजर आती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए केदारनाथ फेम एक्ट्रेस लिखती हैं, रेड हॉट चिली,जब सौम्या राखी जी से मिली. इस वीडियो पर दोनों ही एक्ट्रेसेज के फैंस ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है।

दोनों के बीच किसी मनमुटाव की गुंजाइश

एक फैन का लिखना हैं ये कितना क्यूट है, तो वहीं दूसरे लिखते हैं, ये बहुत ही मजेदार है। बता दें, आईफा अवॉर्ड्स के दौरान ये दोनों एक्ट्रेसेज एक ही रंग के ड्रेस में नजर आई थीं। इसके चलते कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि एक रंग के ड्रेस के चलते सारा अली खान ने राखी सावंत को इग्नोर कर दिया था, लेकिन अब एक्ट्रेस का वीडियो देखते हुए ऐसा बिलकुल भी नहीं लगता है कि दोनों के बीच किसी मनमुटाव की गुंजाइश है।

Next Story