Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : मंदिर व अन्य जगहों पर चोरी का खुलासा, खरीदार सहित 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
28 May 2023 4:25 PM GMT
CG Crime
x

एमसीबी, एसके मिनोचा। CG Crime जिले के पोड़ी थाना क्षेत्र के दुर्गा मंदिर में हुई चोरी की घटना का महज 48 घंटे में खुलासा करते हुए दो अन्य चोरी के मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि श्री दुर्गा माता के मंदिर में दरवाजा का ताला तोड़कर माता की …

CG Crimeएमसीबी, एसके मिनोचा। CG Crime जिले के पोड़ी थाना क्षेत्र के दुर्गा मंदिर में हुई चोरी की घटना का महज 48 घंटे में खुलासा करते हुए दो अन्य चोरी के मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि श्री दुर्गा माता के मंदिर में दरवाजा का ताला तोड़कर माता की प्रतिमा में पहनाया हुआ मंगल सूत्र, कान की बाली, रोल्ड गोल्ड हार, मांग टीका आदि आरोपियों ने चोरी कर लिया था। शिकायत पुजारी गणेश शुक्ल ने थाना में की थी। वहीं दूसरी चोरी दुकान के शटर का ताला तोड़कर किया गया था।

Read More : CG Crime : वन विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर 20 लाख की ठगी, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

पुलिस ने मामले में अज्ञात चोरों का पतासाी कर रही थी। तभी पुलिस टीम को जानकारी मिली कि नीलेश नाहर तथा उसके साथी उक्त वारदात के समय रात में पोड़ी में घूमते दिखे थे, जो अभी फरार हैं। पुलिस टीम द्वारा पतासाजी कर नीलेश उर्फ बिटटू तथा उसके साथी संजय नाहर तथा चरचा के सुभाष नाहर को पकड़ा गया तथा थाने लाकर पूछताछ किया गया तो नीलेश नाहर ने बताया कि अपने दोस्त संजय जीवन कुजूर, सुभाष मोंगरे के साथ मिलकर श्री दुर्गा मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं सन्तोष के किराना दुकान में सरफराज गोलू, केलू उर्फ आकाश तथा अभय के साथ मिलकर दुकान का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किये थे।

Read More : CG Crime : 6 घंटे के अंदर नकबजनी के आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, सोने-चांदी के लाखों रूपए के जेवर बरामद…

नीलेश ने बताया कि संजय मोगरे के साथ मिलकर उदय यादव के कुंआ से सबमर्सिबल पम्प चोरी कर पोड़ी के सलीम के पास बेच दिये है। इसके अलावा नीलेश व संजय मोगरे ने बताया कि ग्राम सलका बैकुन्ठपुर में सड़क में एक मोटर सायकिल सवार को लिफ्ट मांगने के बहाने रोककर मारपीट कर उसका मोटर सायकिल हीरो स्प्लेंडर तथा एक मोबाईल सेट भी लूटपाट किये हैं। आरोपियों से दुर्गा माता मंदिर पोड़ी से चोरी किया गया एक नग गले का हार, एक मांग टीका, एक नग हाथ पोस,दो नग कंगन रोल्ड गोल्ड एवं चोरी किया गया सबर्मिशल पम्प बरामद किया गया। चोरी करने ताला तोड़ने में उपयोग किया गया लोहे का सब्बल एक नग एवं मोबाईल टार्च का उपयोग करने पर मोबाईल एक नग भी जब्त किया गया ।

Next Story