Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : वन विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर 20 लाख की ठगी, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
28 May 2023 2:12 PM GMT
CG Crime
x

एमसीबी, एसके मिनोचा। CG Crime वन विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 20 लाख की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने प्रदेश के कई जिलों में युवाओं को वन विभाग में नौकरी दिलाने …

CG Crime

एमसीबी, एसके मिनोचा। CG Crime वन विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 20 लाख की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने प्रदेश के कई जिलों में युवाओं को वन विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर 20 लाख से अधिक की धोखाधड़ी की हैै।

Read More : CG Crime : 6 घंटे के अंदर नकबजनी के आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, सोने-चांदी के लाखों रूपए के जेवर बरामद…

मनेंद्रगढ़ एसडीओपी राकेश कुर्रे ने बताया कि कोतवाली थाना में एक युवक ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वन विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर प्रवीण प्रधान निवासी डोंगरी पाली थाना बसना जिला महासमुंद और रामनिवास सेन निवासी झगड़ाखंड ने 2 लाख 35 हजार रुपये लिए हैं। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज़ कर दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उसने मनेंद्रगढ़ के कई युवकों के अलावा गौरेला पेंड्रा समेत कई जिलों में ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। युवाओं को नौकरी के नाम पर लगभग 20 लाख रुपए ठगे हैं।

Next Story