Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : मां ने 5 दिन की बच्ची को फंदे पर लटकाया, फिर खुद झुल गई फांसी पर...

Rohit Banchhor
22 May 2023 11:52 AM GMT
Suicide
x

जशपुर। Suicide जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम घुघरी में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने अपने 5 दिन की बच्ची को पहले पेड़ पर फांसी में लटका दी और उसके बाद वह खुद को भी लटका ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को …

Suicide

जशपुर। Suicide जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम घुघरी में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने अपने 5 दिन की बच्ची को पहले पेड़ पर फांसी में लटका दी और उसके बाद वह खुद को भी लटका ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Suicide Case: राजमिस्त्री ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पेड़ से लटकी मिली लाश, पास मिले सुसाइड नोट से खुलेगा राज

बता दें कि ग्राम घुघरी निवासी मृतिका सनमुनि बाई 35 वर्ष और उसकी 5 दिन की बच्ची की पेड़ पर फंदे से लटकी हुई लाश मिली। दोनों का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि बच्ची 7 महीने में ही हो जन्म ले ली। जिस कारण महिला का पति चरकु राम बच्ची को भूत का बच्चा कहता था। साथ ही मां सहित नवजात बच्ची को घर से वह बाहर निकाल दिया था।

Read More :
Suicide : छात्रा ने पेड़ में फांसी लगाकर की आत्महत्या, कक्षा दसवीं में 75 प्रतिशत अंक किए थे हासिल…

जिसके बाद महिला ने ये आत्मघाती कदम उठाया। घटना में मृतक महिला के पति ने थाने में दलील दिया है कि उसकी पत्नी की मानसिक स्थिति खराब थी, जिस कारण उसकी पत्नी ने ऐसा कदम उठाया। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Next Story