Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG Suicide Case: राजमिस्त्री ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पेड़ से लटकी मिली लाश, पास मिले सुसाइड नोट से खुलेगा राज

Sharda Kachhi
20 May 2023 6:22 AM GMT
CG Suicide Case:
x

CG Suicide Case:

CG Suicide Case: भिलाई: भिलाई में एक राजमिस्त्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सारंगढ़ के माल्दा गांव निवासी गेंदराम रात्रे (46 साल) ने मौत को गले लगा लिया। गेंदराम पेशे से राजमिस्त्री था और अपनी पत्नी के साथ स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में पुष्पक नगर में काम करने आया था। गेंदराम की जेब …

CG Suicide Case:
CG Suicide Case:

CG Suicide Case: भिलाई: भिलाई में एक राजमिस्त्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सारंगढ़ के माल्दा गांव निवासी गेंदराम रात्रे (46 साल) ने मौत को गले लगा लिया। गेंदराम पेशे से राजमिस्त्री था और अपनी पत्नी के साथ स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में पुष्पक नगर में काम करने आया था। गेंदराम की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

CG Suicide Case: स्मृति नगर चौकी प्रभारी प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हें शुक्रवार दोपहर को सूचना मिली थी कि पुष्पक नगर में सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव पेड़ की डाली से लटका हुआ है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। तलाशी लेने पर मृतक के पैंट की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट पढ़ने में नहीं आ रहा है। पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है, जिसे एक्सपर्ट से पढ़वाया जाएगा।

read more: Online Banking Fraud Alert: नेट बैंकिंग का इस्तेमाल करते समय इन बातों का रखें खास ध्यान, भूलकर भी न करें ये चार गलतियां, वरना पड़ सकते हैं लेने के देने

CG Suicide Case:वहीं उसकी शर्ट की जेब से आधार कार्ड, गुटखा और कागज के टकड़े मिले हैं। आधार कार्ड के जरिए उसकी पहचान गेंदराम के रूप में हुई। जेब से मिले कागज में दो मोबाइल नंबर मिले, जिसमें एक गेंदराम के बड़े भाई और दूसरा उसके बेटे का था। पुलिस ने उन नंबर में फोन करके जानकारी दी तो पता चला की उसकी पत्नी भी यहीं उसके साथ है। पुलिस गेंदराम की पत्नी और परिजनों से पूछताछ कर रही है।

आदतन शराबी था गेंदराम
CG Suicide Case: गेंदराम की पत्नी रीना रात्रे ने पुलिस को बताया कि वो आदतन शराबी था। बीती रात भी उसने काफी अधिक शराब पी थी। शराब के नशे में उसने पत्नी के साथ झगड़ा किया। इसके बाद शुक्रवार को सुबह से शराब पीने बैठ गया था। पत्नी ने मना किया तो वो घर से बिना बताए चला गया। पत्नी का कहना है कि इससे पहले भी वो ऐसे ही करता था फिर अपने आप घर आ जाता था। इस बार ऐसा क्या हुआ कि उसने खुदकुशी कर ली, उसे नहीं पता है।

Next Story