Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

bhola movie : Ajay Devgan और Tabu की फिल्म भोला ने जीता लोगों का दिल, OTT में फिल्म देखने के लिए चुकाना होगा किराया …

Rohit Banchhor
12 May 2023 1:22 PM GMT
bhola movie
x

bhola movie : Ajay Devgan और तब्बू की फिल्म भोला ने लोगों का दिल जीत लिया. थियेटर में फिल्म अच्छी कमाई की। 100 करोड़ के क्लब में शामिल अजय देवगन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 111. 64 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म को देखने के इच्छुक लोगों के लिए अच्छी खबर …

bhola movie

bhola movie : Ajay Devgan और तब्बू की फिल्म भोला ने लोगों का दिल जीत लिया. थियेटर में फिल्म अच्छी कमाई की। 100 करोड़ के क्लब में शामिल अजय देवगन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 111. 64 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म को देखने के इच्छुक लोगों के लिए अच्छी खबर यह है की यह अब OTT में आ चुकी है, लेकिन अभी इसे देखने के लिए आपको किराया चुकाना होगा।

Read More : Reality show : सलमान खान करेंगे ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का दूसरा सीजन शुरू, अर्चना गौतम के करीबी शो में आएंगे नजर

बता दें कि Ajay Devgan की फिल्म भोला ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दी है। यह फिल्म अमेजान प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जा चुकी है, जिसे आप देख सकते हैं. लेकिन फिल्म देखने लिए आपको फिलहाल अपनी जेब ढीली करनी होगी। प्राइम वीडियो पर ‘भोला’ रेंट पर उपलब्ध है और इसे देखने के लिए आपको 399 रुपए चुकाने होंगे। अगर आपने इसे सिनेमा हॉल में भी नहीं देखा और ओटीटी पर रेंट नहीं देना चाहते, तो थोड़ा और इंतजार कीजिए जब ये फ्री हो जाएगी।

Read More : Health Tips : गंभीर बीमारियों का संकेत देती है सिरदर्द, नजरअंदाज करना पड़ सकता है महंगा, पढ़े पुरी खबर…

दमदार स्टार कास्ट मूवी है भोला-

फिल्म में दमदार स्टार कास्ट मौजूद है। जिसमें Ajay Devgan और तब्बू के अलावा साउथ स्टार अमला पॉल महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन खुद सुपरस्टार अजय देवगन ने किया है। ‘भोला’ Ajay Devgan एफफिल्म्स, ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट का संयुक्त प्रोडक्शन है। फिल्म के लिए संगीत केजीएफ से पॉपुलर हुए रवि बसरूर ने तैयार किया है।फिल्म की कहानी बाप बेटी के इर्दगिर्द घूमती है। अजय और तब्बू ने इस फिल्म में भी जोरदार एक्टिंग कर यह साबित कर दिया की दोनो जब स्क्रीन में साथ नजर आएंगे छा जाएंगे।

Next Story