Begin typing your search above and press return to search.
Uncategorized

Reality show : सलमान खान करेंगे ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का दूसरा सीजन शुरू, अर्चना गौतम के करीबी शो में आएंगे नजर

Rohit Banchhor
12 May 2023 12:38 PM GMT
Reality show
x

Reality show  : रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ फैंस का पंसदीदा शो में से एक है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। हाल ही में बिग बॉस-16 खत्म हुआ है, जिसके बाद से फैंस नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। इस शो को काफी ज्यादा टीआरपी मिली थी। वही ‘बिग बॉस 16’ …

Reality show

Reality show : रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ फैंस का पंसदीदा शो में से एक है। फैंस इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। हाल ही में बिग बॉस-16 खत्म हुआ है, जिसके बाद से फैंस नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। इस शो को काफी ज्यादा टीआरपी मिली थी। वही ‘बिग बॉस 16’ की अच्छी सफलता के बाद अब मेकर्स ‘बिग बॉस ओटीटी’ का दूसरा सीजन शुरू करने वाले हैं। इस खबर को सुनने के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Read More : REALITY SHOW : Show जीतने के बाद trophy लेकर Munawar Faruqui पहुंचे डोंगरी, फैंस ने किया जोरदार Welcome…

बता दें कि लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस ओटीटी 2 की शुरुआत जून के अंत या जुलाई के पहले हफ्ते में हो सकती है। खास बात ये है कि इस शो को इस बार करण जौहर नहीं बल्कि सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। सलमान खान को बिग बॉस के लिए एक बेस्ट होस्ट माना जाता है। रिपोर्ट के अनुसार इस शो के लिए अर्चना गौतम के भाई गुलशन को अप्रोच किया गया है। वही इस शो में स्टैंड-अप कॉमेडियन और ‘लॉकअप सीजन 1’ के विनर मुनव्वर फारूकी भी नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार धीरज को भी बीबी ओटीटी के सीजन 2 में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया गया है। कुंडली भाग्य के अलावा धीरज एक और लोकप्रिय शो ससुराल सिमर का का हिस्सा रहे हैं।

Read More : Squid Game 2: ‘स्क्विड गेम’ के नए सीज़न को लेकर हुआ नया ऐलान, जीतने वाले को मिलेंगे इतने करोड़, जानें पूरी डिटेल्स…

बिग-बॉस टेलीविजन पर सबसे सफल रियलिटी शो में से एक है और आज यह नंबर एक शो है। बिग बॉस 16 सबसे सफल सीज़न में से एक रहा है और इसे बहुत अच्छी टीआरपी रेटिंग मिली है, यही वजह है कि शो को फरवरी के मध्य तक बढ़ाया गया था। ‘बिग बॉस 16’ के खत्म होने के बाद से ही फैंस ‘बिग बॉस ओटीटी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पीछले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था। हालांकि करण अभी अपने रिएलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ में व्यस्त हैं इसलिए उनका बिग बॉस ओटीटी होस्ट करना मुश्किल है। जिस कारण इसे सलमान होस्ट करेंगे। साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी का पहले सीजन आया था। इस सीजन की ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम की थी।

Next Story