Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : पत्नी और पुत्री ने की जहर सेवन, पति ने लगाया फांसी, दंपत्ति की हुई मौत, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
8 May 2023 1:24 PM GMT
Suicide : पत्नी और पुत्री ने की जहर सेवन, पति ने लगाया फांसी, दंपत्ति की हुई मौत, जाने क्या है वजह...
x

हरदा। Suicide मध्यप्रदेश के हरदा जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र में पत्नी और पुत्री के जहर खाने के बाद पति ने भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। घटना में दंपत्ति की मौत हो गई। उनकी इकलौती बेटी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। Read More : Suicide : …

Suicide

हरदा। Suicide मध्यप्रदेश के हरदा जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र में पत्नी और पुत्री के जहर खाने के बाद पति ने भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। घटना में दंपत्ति की मौत हो गई। उनकी इकलौती बेटी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More : Suicide : छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, वारदात को अंजाम देने से पहले बनाया था वीडियो…

बता दें कि मृतक दिलीप गौर 39 वर्ष ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाता था। दिलीप अपनी पत्नी शांति गौर, बेटी शिवानी गौर 11 वर्ष, माता-पिता और बड़े भाई के साथ एक ही मकान में रहता था। रविवार रात को उसका शांति के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। परिजनों की समझाइश के बाद दोनों शांत हुए। सोमवार सुबह दिलीप घर से बाहर निकल गया। वह लौटकर आया तो पता चला कि शांति ने कमरा अंदर से बंद करके अपनी बेटी शिवानी को जहरीली दवा देकर खुद भी पी ली है।

Read More : Suicide : प्रेमी जोड़े ने होटल में जहर खाकर की आत्महत्या, युवती ने फोन लगाकर की थी जान बचाने की गुहार…

वह खिड़की तोड़कर कमरे के भीतर घुसा और परिजन की मदद से दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। इसके बाद दिलीप ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उधर, शांति ने अस्पताल पहुंचने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। स्थानीय अस्पताल में चेकअप के बाद शिवानी को हरदा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां डॉक्टर ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। दंपत्ति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों के शव परिजन को सौंपे जाएंगे।

Next Story