Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, वारदात को अंजाम देने से पहले बनाया था वीडियो...

Rohit Banchhor
8 May 2023 10:17 AM GMT
Suicide : छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, वारदात को अंजाम देने से पहले बनाया था वीडियो...
x

दुर्ग। Suicide जिले के नेवई थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहने वाला छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि छात्र नीट परीक्षा की तैयारी में जुटा था। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद मृतक …

दुर्ग। Suicide जिले के नेवई थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहने वाला छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि छात्र नीट परीक्षा की तैयारी में जुटा था। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिवार सदमे में है।

Read More : Suicide : नवविवाहिता ने ससुराल में फांसी लगाकर की आत्महत्या, मायके पक्ष वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप…

बता दें कि मृतक प्रभात निषाद मूलतः बेरला का रहने वाला था। वहीं उसके पिता शिक्षक है। वह पिछले एक साल से नेवई इलाके में किराये के मकान में रहकर नीट एक्जाम की तैयारी कर रहा था। हैरानी की बात ये हैं की प्रभात ने ख़ुदकुशी से पहले एक वीडियो भी बनाया जिसे अपने परिजनों को भेजा था। वीडियों में प्रभात ने स्वीकारा हैं की वह नीट परीक्षा के लिए तैयार नहीं हैं।

Read More : Suicide : युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

जानकारी के मुताबिक़ प्रभात दो बार इस परीक्षा में असफल रह चुका था। आशंका जताई जा रही हैं की वह अपनी नाकामी से निराश था। वहीं पिता कमलेश निषाद का कहना हैं कि उनका बेटा प्रभात ख़ुदकुशी नहीं कर सकता। वह काफी होनहार था और इसीलिए वह एक साल से भिलाई में नीट की कोशिश भी कर रहा था। बहरहाल पुलिस ने नेवई के उसके कमरे को सील करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

Next Story