Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : प्रेमी जोड़े ने होटल में जहर खाकर की आत्महत्या, युवती ने फोन लगाकर की थी जान बचाने की गुहार...

Rohit Banchhor
7 May 2023 12:49 PM GMT
Suicide
x

इंदौर। Suicide शहर के विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित होटल में एक प्रेमी जोड़े ने जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि जहर खाने के बाद मौत से संघर्ष करते हुए युवती ने अपने पिता को फोन पर कहा कि पापा हमें बचा लो, इसके बाद परिजन होटल पहुंचे, तब तक देर हो …

Suicide

इंदौर। Suicide शहर के विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित होटल में एक प्रेमी जोड़े ने जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि जहर खाने के बाद मौत से संघर्ष करते हुए युवती ने अपने पिता को फोन पर कहा कि पापा हमें बचा लो, इसके बाद परिजन होटल पहुंचे, तब तक देर हो चुकी थी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि होटल में कपिल और निशा आज ही सुबह पहुंचे थे और उसके बाद उन्होंने जहर खा लिया। मरने से पहले युवती ने परिजनों से जान बचाने को गुहार भी लगाई, इसके बाद परिजन होटल पहुंचे और उनको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उनकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि कपिल और निशा काफी लंबे समय से एक दूसरे को पसंद करते थे, दोनों ही घर से जल्द वापस लौटने की बात कहकर घर से निकले थे, लेकिन जब वो घर काफी देर तक नहीं पहुंचे, तो उनकी तलाश शुरू की गई।

Read More : Suicide : मां और मासूम बच्ची का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला, जाने क्या है वजह…

इस बीच कपिल के मोबाइल से निशा ने फोन किया और बताया कि हमने जहर खा लिया है। हमें बचा लो। पुलिस ने कहा कि कपिल और निशा ने होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली है। अभी आत्महत्या की वजह पता नहीं चल पाया है। मृतकों के पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story