Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Naxal Encounter : सर्चिंग के दौरान पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, 2 नक्सली का एनकाउंटर, एक महिला माओवादी शामिल...

Rohit Banchhor
8 May 2023 2:19 PM GMT
Encounter
x

सुकमा। Naxal Encounter जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र में हुई इस मुठभेड़ में जवानों ने लोकल ऑपरेशन स्क्वॉड कमांडर और महिला नक्सली का एनकाउंटर किया है। जवानों की टुकड़ी 8 लाख रुपए के इनामी नक्सली के आने की सूचना पर रवाना हुई थी। वहां से लौटने के दौरान ही माओवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। …

Encounter

सुकमा। Naxal Encounter जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र में हुई इस मुठभेड़ में जवानों ने लोकल ऑपरेशन स्क्वॉड कमांडर और महिला नक्सली का एनकाउंटर किया है। जवानों की टुकड़ी 8 लाख रुपए के इनामी नक्सली के आने की सूचना पर रवाना हुई थी। वहां से लौटने के दौरान ही माओवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग का पुलिस के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया और 2 नक्सलियों को ढेर कर दिया।

Read More : Naxal Encounter Breaking : फोर्स को मिली बड़ी सफलता, 38 लाख रुपए के 3 इनामी नक्सली ढेर, इलाके में अलर्ट

बता दें कि डीआरजी, कोबरा, सीआरपीएफ 219 के जवान अलग-अलग स्थानों से दंतेशपुरम के जंगल की ओर रवाना हुई थी। फोर्स को यह सूचना मिली थी कि एलओएस कमांडर और 8 लाख का माओवादी मड़कम एर्रा अपने कुछ नक्सली साथियों के साथ दंतेशपुरम के जंगल में मौजूद है। इसके बाद जब सोमवार सुबह जवानों की अलग-अलग टुकड़ी जंगल की तरफ से लौट रही थी। उसी दौरान नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस पर जवानों ने भी मोर्चा खोल दिया। करीब आधे घंटे तक दोनों तरफ से ताबड़तोड़ क्रॉस फायरिंग हुई।

Read More : CG Encounter Breaking : फोर्स को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में एक माओवादी ढेर- दो गिरफ्तार, इलाके में अलर्ट

उसके बाद माओवादी जंगल का सहारा लेकर भागने में कामयाब हो गए। मुठभेड़ के बाद जवानों ने जब मौके पर सर्च ऑपरेशन चलाया, तब मौके से मड़कम एर्रा और महिला माओवादी एलओएस कमांडर और एलओएस सदस्य पोडियम भीमे की लाश बरामद किया गया। इसके अलावा मौके से हथियार, भारी मात्रा में आर्म्स एम्युनेशन और नक्सल सामग्री बरामद हुई है। इलाके में सर्चिंग जारी है। जवानों के लौटने के बाद ही अधिक से अधिक जानकारी सामने आ सकेगी।

Next Story