Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Encounter Breaking : फोर्स को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में एक माओवादी ढेर- दो गिरफ्तार, इलाके में अलर्ट

Sharda Kachhi
18 April 2023 8:38 AM GMT
CG Police Transfer Breaking
x

CG Encounter Breaking : बीजापुर। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। खबर आ रही है कि एक बार फिर पुलिस और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक माओवादी को जवानों ने ढेर कर दिया है। वहीँ दो माओवादियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया …

CG Police Transfer

CG Encounter Breaking : बीजापुर। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। खबर आ रही है कि एक बार फिर पुलिस और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक माओवादी को जवानों ने ढेर कर दिया है। वहीँ दो माओवादियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

CG Encounter Breaking : जानकारी के मुताबिक, घटना नैमेड़ थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि रेड्डी कैंप से डीआरजी की टीम आज सुबह नक्सल गश्त सर्चिंग पर रवाना हुई थी। इस दौरान सुबह 8 बजे ग्राम कचलावारी में पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में पुलिस के किसी भी जवान को चोटें नहीं आई है। हालांकि अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

read more: छत्तीसगढ़ में लू का अलर्टः गर्मी के सितम से लोगों का निकल रहा दम! मौसम विभाग ने जारी की ये चेतावनी, घर से निकलने से पहले एक क्लिक में जानें लक्षण व बचाव के तरीके

CG Encounter Breaking : पुलिस अधिकारियों के मुताबिक नक्सल समस्या की वजह से 30 सालों से बंद सड़कों को खोल दिया गया है जिसकी वजह से माओवादियों में बौखलाहट बढ़ गई है। माओवादी लगातार पुलिस जवानों को निशाना बना रहे हैं।

Next Story