Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Naxal Encounter Breaking : फोर्स को मिली बड़ी सफलता, 38 लाख रुपए के 3 इनामी नक्सली ढेर, इलाके में अलर्ट

Sharda Kachhi
1 May 2023 6:17 AM GMT
CG Police Transfer Breaking
x

Naxal Encounter Breaking : महाराष्ट्र। महाराष्ट्र पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जवानों ने मुठभेड़ में तीन बड़े नक्सलियों को मार गिराया है। गढ़चिरौली जिले के केदमारा जंगल में रविवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ में दलम कमांडर समेत तीन नक्सली मारे गए। मारे गए नक्सलियों पर 38 लाख रुपए का इनाम था। Naxal Encounter …

CG Police Transfer Breaking

Naxal Encounter Breaking : महाराष्ट्र। महाराष्ट्र पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जवानों ने मुठभेड़ में तीन बड़े नक्सलियों को मार गिराया है। गढ़चिरौली जिले के केदमारा जंगल में रविवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ में दलम कमांडर समेत तीन नक्सली मारे गए। मारे गए नक्सलियों पर 38 लाख रुपए का इनाम था।

Naxal Encounter Breaking : गढ़चिरौली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीलोत्पल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि माने राजाराम और पेरिमिली सशस्त्र चौकी के बीच वन क्षेत्र में नक्सलियों के पेरिमिली और अहेरी दलम के सदस्य डेरा डाले हुए हैं। सूचना के बाद प्रहिता से पुलिस की सी-60 फोर्स की दो यूनिट को जंगल क्षेत्र में तलाशी अभियान के लिए भेजा गया था।

Naxal Encounter Breaking : तलाशी अभियान के दौरान नक्सलियों ने पुलिस पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ के बाद मौके से तीन नक्सलियों के शव, हथियार और अन्य सामग्री बरामद हुई है।

READ MORE: Big Accident : नाले में गिरी टूरिस्ट बस, मौके पर ही 18 लोगों की दर्दनाक मौत, मची अफरा-तफरी…

Naxal Encounter Breaking : प्राथमिक जांच के अनुसार मृतकों में से एक की पहचान पेरिमिली दलम के कमांडर बिटलू मदावी के रूप में हुई है, जबकि दो अन्य की पहचान पेरिमिली दलम के वासु और अहेरी दलम के श्रीकांत के रूप में हुई है। छात्र साईनाथ नरोटे की हत्या के साथ-साथ आगजनी की दो घटनाओं में मदावी मुख्य आरोपित था।

छत्तीसगढ़ में हुआ था बड़ा नक्सली हमला
Naxal Encounter Breaking : बता दें, पिछले महीने के आखिरी हफ्ते में नक्सलियों (Naxal Encounter) ने छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में बड़े हमले को अंजाम दिया था, जिसमें 10 जवान बलिदान हुए थे। तब नक्सलियों ने सड़क पर 50 किलो आरडीएक्स छिपा रखा था। सुरक्षाकर्मियों का वाहन जैसे ही वहां से गुजरता, भीषण विस्फोट हो गया।

Next Story