Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा के साथ फैन ने की गंदी हरकत! फूट पड़ा एक्ट्रेस का गुस्सा, कमेंट्स की आई बाढ़

Sharda Kachhi
17 March 2023 6:59 AM GMT
Malaika Arora:
x

Malaika Arora:

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। अपने स्टाइल को लेकर तो कभी अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में बनी रहने वाली मलाइका का हर अंदाज फैंस को पसंद आता है। लेकिन कभी-कभी एक्ट्रेस को अपना स्टाइल और एटीट्यूड भारी पड़ जाता है। इसके चलते अभिनेत्री ट्रोल भी …

Malaika Arora:
Malaika Arora:

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। अपने स्टाइल को लेकर तो कभी अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में बनी रहने वाली मलाइका का हर अंदाज फैंस को पसंद आता है। लेकिन कभी-कभी एक्ट्रेस को अपना स्टाइल और एटीट्यूड भारी पड़ जाता है। इसके चलते अभिनेत्री ट्रोल भी खूब होती हैं। ऐसा ही कुछ हाल में हुआ जब अभिनेत्री के एक फैन ने उनसे सेल्फी मांगी और वह डर गईं। इस घटना का घटना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Malaika Arora:लगता है आए दिन सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा को फैंस की भीड़ कुछ रास नहीं आ रही है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में एयपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का पारा हाई हो गया है। दरअसल, हाल ही में मलाइका को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अभिनेत्री को देखने और मिलने के लिए भारी संख्या में भीड़ पहुंचीं थी। लेकिन वहां पर फैन की हरकत से मलाइका नाराज हो गईं और अभिनेत्री के अंदाज से नेटिजन्स का पारा हाई हो गया है।

READ MORE: Success Story : 30 लाख की नौकरी छोड़ी, बेच दिया घर, और फिर इस कपल ने शुरू किया समोसा बेचना, आज हर दिन कमाते है 12 लाख रूपए, जानें कैसी है इनकी सक्सेस स्टोरी…

Malaika Arora:वायरल वीडियो में मलाइका जैस ही एयरपोर्ट से बाहर निकलती हैं, वैसे ही सेल्फी लेने के लिए उन्हें घेर लेते हैं। फैंस के ऐसा करने से मलाइका डर गई थीं। इतने में ही एक शख्स उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कुछ ज्यादा ही करीब आ गया, जिसने मलाइका को और भी ज्यादा हैरान कर दिया। ऐसे में रिएक्शन देते हुए अभिनेत्री ने फैन को गुस्सा दिखाते हुए फोटो खींचने के लिए सख्ती से मना किया।

Malaika Arora:इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर मलाइका को खूब ट्रोल कर रहे हैं। लोग कमेंट करते हुए उनके इस बर्ताव के लिए उनकी क्लास लगा रहे हैं। बहुत से लोगों ने मलाइका को जया बच्चन पार्ट 2 तक बुला डाला। नेटिजन्स को मलाइका की यह हरकत कतई रास नहीं आ रही है। एक यूजर ने लिखा 'इतना घमंड'। वहीं दूसरे ने लिखा 'यह कौन सी बहुत बड़ी सुपरस्टार है, जिसके लिए इतना मर रहे हैं लोग।' इसके साथ ही मलाइका फैंस ने उन लोगों पर भी गुस्सा किया कि आखिर वह इतना करीब कैसे जा सकते हैं।

READ MORE: Rakhi Sawant: ये क्या…आदिल को लेकर फिर बदले ड्रामा क्वीन के सुर? पति को जेल पहुंचाने वाली अब चाहती हैं उनकी रिहाई, दूसरी शादी को लेकर कही ये बात

Malaika Arora:मलाइका के वर्कफ्रंट की बात करें, उन्हें आखिरी बार रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में देखा गया था। इस शो में अभिनेत्री ने अपने जीवन से जुड़ी बहुत सी बातों के बारे में बताया था। अपने एक्स पति अरबाज खान संग रिश्ते से लेकर अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशन तक मलाइका इसमें सभी के बारे में खुलकर बात करती नजर आई थीं।

Next Story