Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Rakhi Sawant: ये क्या...आदिल को लेकर फिर बदले ड्रामा क्वीन के सुर? पति को जेल पहुंचाने वाली अब चाहती हैं उनकी रिहाई, दूसरी शादी को लेकर कही ये बात

Sharda Kachhi
17 March 2023 6:19 AM GMT
Rakhi Sawant:
x

Rakhi Sawant:

Rakhi Sawant: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा है। एक बार फिर राखी का बयान सुर्ख़ियों में छा गया है। दरअसल, इस बार राखी ने अपने पति आदिल दुर्रानी के जमानत की बात कहकर सबको चौंका दिया है। Rakhi Sawant: जैसा कि आप जानते हैं आदिल पिछले …

Rakhi Sawant:
Rakhi Sawant:

Rakhi Sawant: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा है। एक बार फिर राखी का बयान सुर्ख़ियों में छा गया है। दरअसल, इस बार राखी ने अपने पति आदिल दुर्रानी के जमानत की बात कहकर सबको चौंका दिया है।

Rakhi Sawant: जैसा कि आप जानते हैं आदिल पिछले एक महीने से अधिक समय से जेल में बंद हैं। आरोप है कि आदिल ने राखी को चीट किया, उनके साथ मारपीट की और उनके जेवर/पैसे छीन लिए। बीते दिनों राखी ने मीडिया के सामने रो-रोकर अपनी हालत बताई थी और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि अब राखी का कहना है कि उनके पति को जमानत मिल जानी चाहिए।

read more: Third genders: थर्ड जेंडरों की हमराह बनी छत्तीसगढ़ सरकार! हर माह मिलेंगे 350 रुपए पेंशन! जानिए आवेदन का पूरा प्रोसेस?

Rakhi Sawant: राखी ने कहा कि रमजान के महीने में आदिल को जमानत मिल जानी चाहिए। राखी ने ये भी कहा कि वह उन्हें कभी माफ नहीं करेंगी, क्योंकि आदिल ने उनकी जिंदगी बर्बाद की है। राखी ने इस्लाम कबूल कर आदिल के साथ शादी की थी। इसलिए उन्होंने कुछ दिनों पहले ये भी कहा था कि वह रमजान में रोजा रखेंगीं। इसके साथ ही वह उमराह पर भी जाने की तैयारी कर रही हैं।

Rakhi Sawant: राखी हाल ही में एक अवॉर्ड शो के लिए दुबई पहुंची थीं। जहां मीडिया ने उनसे आदिल को लेकर सवाल किया था। जिसपर राखी ने कहा,”रमजान का महीना आने वाला है, जब मैं नमाज पढ़ रही थी, तो मैंने सोचा कि इस पवित्र महीने में सबको माफ कर देना चाहिए। मैं चाहती हूं कि आदिल को मैसूर कोर्ट से जमानत मिल जाए। हालांकि मैं उसे कभी माफ नहीं करूंगी, उसने मुझे धोखा दिया है। मैं उसकी अच्छी पत्नी थी लेकिन उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मुझे उससे इतना प्यार ही नहीं करना चाहिए था।”

Rakhi Sawant: राखी ने आदिल को ये भी कहा कि अगर वह बेल पर बाहर आ जाते हैं तो वह दूसरी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद न करें और खुद को बदलने की कोशिश करें। राखी ने कहा कि जैसा आदिल ने उनके साथ किया वैसा किसी अन्य लड़कियों के साथ न करें।”

दूसरी शादी करें तो दिक्कत नहीं
Rakhi Sawant: राखी ने ये भी कहा कि अगर आदिल दुर्रानी दूसरी शादी करना चाहते हैं, तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने आदिल की कथित गर्लफ्रेंड तनु को लेकर कहा,”अगर वो आदिल से शादी करती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। शादी के बाद उसे भी आदिल की सच्चाई पता चल जाएगी। मैं उसके लिए लॉयल थी, इसलिए इतना दर्द सह पाई। अब मैं अपने दिल में उसके लिए कोई बदले की भावना नहीं रखना चाहती। मैं बड़ा दिल दिखाकर आगे बढ़ चुकी हूं।”

Next Story