Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

अब यहां दोहराया श्रद्धा जैसा कांड...सिरफिरे बॉयफ्रेंड ने चाकू से गोदकर गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फेसबुक पोस्ट से मिला क्लू पर तब तक...

Rohit Banchhor
10 March 2023 8:48 AM GMT
अब यहां दोहराया श्रद्धा जैसा कांड...सिरफिरे बॉयफ्रेंड ने चाकू से गोदकर गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फेसबुक पोस्ट से मिला क्लू पर तब तक...
x

श्रीनगर: जम्मू से एक ह्रदयविदारक घटना सामने आई है. यहाँ एक महिला डॉक्टर की उसके बॉयफ्रेंड ने निर्मम हत्या कर दी. बताया जाता है कि बॉयफ्रेंड ने चाकू से गोदकर गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया. मामला यहीं नहीं थमा इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने भी आत्महत्या करने का प्रयास …

श्रीनगर: जम्मू से एक ह्रदयविदारक घटना सामने आई है. यहाँ एक महिला डॉक्टर की उसके बॉयफ्रेंड ने निर्मम हत्या कर दी. बताया जाता है कि बॉयफ्रेंड ने चाकू से गोदकर गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया. मामला यहीं नहीं थमा इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने भी आत्महत्या करने का प्रयास किया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है. साथ ही केस दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

महिला डॉक्टर की पहचान डॉ. सुमेधा शर्मा पुत्री कमल किशोर शर्मा निवासी तालाब तिल्लो (जम्मू) के रूप में हुई है. जबकि आरोपी की पहचान डोडा जिले के भद्रवाह निवासी जौहर गनई पुत्र महमूद गनई के रूप में हुई है. आरोपी का परिवार वर्तमान में पंपोश कॉलोनी में रहता है.

READ MORE: H3N2: क्या कोरोना से घातक है ये वायरस? भारत में इससे पहली मौत की पुष्टि, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

इस घटना का पता तब चला जब आरोपी के एक रिश्तेदार ने पुलिस को सूचित किया. दरअसल, पुलिस को बताया गया कि जौहर गनई ने एक फेसबुक पर पोस्ट लिखा है कि वह कुछ निजी कारणों से अपनी जीवन लीला समाप्त करने जा रहा है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस जम्मू के जानीपुर स्थित जौहर के घर गई. घर का गेट बाहर से बंद था. पुलिस घर में घुसी, जहां महिला डॉक्टर सुमेधा का शव खून से लथपथ पड़ा मिला, जबकि आरोपी के पेट में गंभीर चोट के निशान थे. पुलिस ने दोनों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया.

चाकू लगने से घायल जौहर गनई.
पुलिस ने कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद महिला का शव उसके परिजनों को सौंप दिया. आरोपी शख्स की हालत गंभीर है और सरकारी मेडिकल कॉलेज जम्मू में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है. मामले में आगे की जांच जारी है.

READ MORE: RAIPUR BREAKING: रायपुर में युवती ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, सामने आई ये वजह, जांच में जुटी पुलिस

सूत्रों का कहना है कि मृतका सुमेधा शर्मा और आरोपी जौहर के बीच प्रेम संबंध थे. उन्होंने जम्मू के एक डेंटल कॉलेज से बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी (BDS) किया था. अब सुमेधा शर्मा जम्मू-कश्मीर के बाहर एक कॉलेज से एमडीएस कर रही थी.सुमेधा होली की छुट्टी पर जम्मू आई हुई थी और 7 मार्च को वह जानीपुर में अपने प्रेमी जौहर के घर गई, जहां दोनों के बीच किसी मुद्दे पर लड़ाई हुई और उस दौरान जौहर ने किचन में इस्तेमाल किए जाने वाले चाकू से सुमेधा की हत्या कर दी और फिर उसी चाकू से आत्महत्या करने की भी कोशिश की.

Next Story