Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

RAIPUR BREAKING: रायपुर में युवती ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, सामने आई ये वजह, जांच में जुटी पुलिस

Rohit Banchhor
10 March 2023 8:02 AM GMT
RAIPUR BREAKING: रायपुर में युवती ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, सामने आई ये वजह, जांच में जुटी पुलिस
x

RAIPUR BREAKING: रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है। READ …

RAIPUR BREAKING: रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है।

READ MORE: CG NEWS: घर वाले बेटे पर बना रहे थे शादी का दबाव, तभी नाराज बेटे ने किया कुछ ऐसा कि बुलानी पड़ गई पुलिस, फिर जो हुआ वो….

RAIPUR BREAKING: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतिका दामिनी साहू 22 वर्ष निवासी चंद्रखुरी बस्ती गांधी चौक ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि युवती की शादी एक सप्ताह पहले तय हुई थी, तब से वह परेशान थी।

READ MORE: Placement camp: छत्तीसगढ़ में बेरोजगारों के लिए खुले रोजगार के द्वार! 430 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, चंद मिनटों में जानें पूरी डिटेल

RAIPUR BREAKING: बताया जाता है कि युवती ने गुरुवार की रात यह खौंफनाक कदम उठाया। स्वजनों ने देखा और उसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो वह फंदे में लटकी हुई थी। युवती के कमरे से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस स्वजनों से पूछताछ कर रही है।

Next Story