Begin typing your search above and press return to search.
Trending Stories

Placement camp: छत्तीसगढ़ में बेरोजगारों के लिए खुले रोजगार के द्वार! 430 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, चंद मिनटों में जानें पूरी डिटेल

Rohit Banchhor
10 March 2023 5:48 AM GMT
Placement camp:
x

Placement camp:

Placement camp:रायपुर: छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का गोल्डन चांस है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र की ओर से एक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। इसमें स्थानीय प्राइवेट संस्थाओं के साथ मल्टीनेशनल कंपनी में युवाओं को काम करने का मौका मिलेगा। Placement camp:8वीं पास से लेकर ग्रेजुएट कैंडिडेट्स इस भर्ती में …

Placement camp:
Placement camp:

Placement camp:रायपुर: छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का गोल्डन चांस है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र की ओर से एक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। इसमें स्थानीय प्राइवेट संस्थाओं के साथ मल्टीनेशनल कंपनी में युवाओं को काम करने का मौका मिलेगा।

Placement camp:8वीं पास से लेकर ग्रेजुएट कैंडिडेट्स इस भर्ती में शामिल हो सकते हैं। प्लेसमेंट में शामिल होने के लिए युवाओं को अपने क्वालिफिकेशन और एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट्स के साथ पहुंचना होगा।

READ MORE: Lalu Yadav: नहीं थम रहीं लालू की मुसीबतें, अब नेता के परिवार से जुड़े ठिकानों पर ED ने मारी रेड, जानिए पूरा मामला?

Placement camp:प्लेसमेंट कैम्प 14 मार्च को रायपुर में हाेने जा रहा है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए ये कैम्प लगा रहा है। राजधानी के पुराने पुलिस हेड क्वार्टर कैम्पस में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक कैम्प आयोजित है। इस भर्ती के माध्यम से डोमिनोस पिज्जा एवं कारोहम एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड, रायपुर द्वारा बिजनेस / गेस्ट डिलाइट एसोसियेट्स एवं एकाउंटेंट के 430 पदों पर भर्ती की जाएगी।

READ MORE: Namrata Malla Bold Photoshoot: नम्रता मल्ला ने बिकिनी पहनकर बोल्डनेस के चक्कर में दिखा दिया सबकुछ! लेटेस्ट फोटोज देख फैंस की निकली चीख…

जानिए योग्यता?
Placement camp:इन पदों के लिए 8वीं, 10वीं एवं स्नातक (टैली ईआरपी 9 एम. एस. ऑफिस के व्यावहारिक ज्ञान सहित) आवेदक भर्ती के लिए पात्र होंगे। चयनित उम्मीदवारों को 10 से 25 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन का भुगतान किया जाएगा। प्लेसमेंट कैम्प में शामिल होने योग्य एवं इच्छुक आवेदक 14 मार्च को कैम्प में पहुंच सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते है।

Next Story