Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident: नायब तहसीलदार की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत, जानिए कहाँ हुआ ये खौंफनाक हादसा?

Rohit Banchhor
10 March 2023 9:20 AM GMT
CG Accident:
x

CG Accident:

CG Accident:महासमुंद: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां नायब तहसीलदार की गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ हादसे के बाद मोटर साइकिल में आग लग गई, जिससे बाइक पूरी तरह जलकर राख हो गई। CG Accident:जानकारी …

CG Accident:
CG Accident:

CG Accident:महासमुंद: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां नायब तहसीलदार की गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ हादसे के बाद मोटर साइकिल में आग लग गई, जिससे बाइक पूरी तरह जलकर राख हो गई।

CG Accident:जानकारी के मुताबिक, हादसा पटेवा थाना क्षेत्र में हुआ है। बताया जाता है कि नायब तहसीलदार भवानी शंकर साहू गुरुवार शाम को झलप से बागबाहरा की ओर जा रहे थे। वो अभी झलप-बागबाहरा रोड पर नरतोरा के पास पहुंचे थे, तभी ये दुर्घटना हो गई।

read more: अब यहां दोहराया श्रद्धा जैसा कांड…सिरफिरे बॉयफ्रेंड ने चाकू से गोदकर गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फेसबुक पोस्ट से मिला क्लू पर तब तक…

CG Accident:आस-पास के लोगों ने बताया कि भवानी शंकर खुद गाड़ी चला रहे थे। इसी दौरान सामने से एक बाइक आ रही थी और दोनों में टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि मोटर साइकिल सवार रोड किनारे जा गिरे, उनके शरीर से काफी खून बह गया था। वहीं नायब तहसीलदार भी घायल हुए हैं।

read more: H3N2: क्या कोरोना से घातक है ये वायरस? भारत में इससे पहली मौत की पुष्टि, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

CG Accident:घटना के बाद नायब तहसीलदार को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा पुलिस को भी सूचना दी गई थी। खबर मिलते ही पुलिस की टीम और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे। जिसके बाद आस-पास के गुस्साए लोगों को शांत कराया गया है।

Next Story