Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Bollywood news: इस साल बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाएंगी ये सीक्वल मूवी! लिस्ट में देखिए सभी फिल्मों की रिलीज डेट?

Rohit Banchhor
3 March 2023 4:42 AM GMT
Bollywood news:
x

Bollywood news:

Bollywood news:मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. साल 2023 भी बॉक्स ऑफिस के लिए कई मायनों में खास होने वाला है और वो इसलिए क्योंकि इस साल कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की सीक्वल धमाल मचाने को तैयार हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस लिस्ट में किस-किस फिल्म का नाम शामिल …

Bollywood news:
Bollywood news:

Bollywood news:मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. साल 2023 भी बॉक्स ऑफिस के लिए कई मायनों में खास होने वाला है और वो इसलिए क्योंकि इस साल कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की सीक्वल धमाल मचाने को तैयार हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस लिस्ट में किस-किस फिल्म का नाम शामिल है.

गदर 2
Bollywood news:सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर एक प्रेम कथा' 2001 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 76.88 करोड़ का कलेक्शन किया था. अब 22 सालों के बाद इसका सीक्वल बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है. गदर 2, 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी, जिसका हर ओर काफी बज बना हुआ है.

ये भी पढ़ें: मातम में बदली शादी की खुशियां: वरमाला के बाद स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा कि दूल्हे ने तोड़ दिया दम, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न

ओह माय गॉड 2
Bollywood news:अक्षय कुमार और परेश रावल की ओह माय गॉड 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म का नेट इंडिया बॉक्स कलेक्शन 81.46 करोड़ था. अक्षय इस साल फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर हर ओर माहौल बना हुआ है. हालांकि, अब तक इसकी रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है.

फुकरे 3
Bollywood news:फिल्म 'फुकरे' (2013) और 'फुकरे रिटर्न्स' (2017) के फैंस अब फुकरे 3 देखने के लिए एक्साइटेड हैं. फुकरे का बजट 8 करोड़ था, जबकि इसने 49 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं फुकरे ने 80.32 करोड़ की कमाई की थी. फुकरे 3 इस साल 7 सितबंर को रिलीज हो रही है.

सिंघम 3
Bollywood news:'सिंघम' और 'सिंघम रिटर्न्स' बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. अजय देवगन की दोनों ही फिल्मों ने जबरदस्त कलेक्शन किया है. एक ओर जहां सिंघम ने 100.30 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरी ओर सिंघम रिटर्न्स ने 140.62 करोड़ कमाए थे. 'सिंघम' और 'सिंघम रिटर्न्स' के बाद अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी 2023 में 'सिंघम 3' से धमाल मचाने आ रही है.

ये भी पढ़ें: Dabi Nas ka Ilaaj : शरीर का नस दबने पर होता है असहनीय दर्द, घर पर इन आसान तरीकों से करें इलाज, तुरंत ही मिलेगा दर्द से छुटकारा…

टाइगर 3
Bollywood news:सलमान खान, कटरीना कैफ स्टारर एक था टाइगर 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म का नेट इंडिया बॉक्स कलेक्शन 198.78 करोड़ था. वहीं टाइगर जिंदा है का कलेक्शन 339.16 करोड़ था. सलमान खान की फिल्म के दोनों ही पार्ट्स को दर्शकों का बेइंतिहा प्यार मिला. अब फैंस को टाइगर 3 का इंतजार है. टाइगर 3 इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है.

ड्रीम गर्ल
Bollywood news:आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2019 में रिलीज हुई थी, फिल्म ने 142.26 करोड़ का कलेक्शन किया था. ड्रीम गर्ल की सक्सेस के बाद अब फैंस बेसब्री से ड्रीम गर्ल 2 के इंतजार में बैठे हैं. फिल्म 29 जून 2023 को रिलीज होगी.

Next Story