Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, मासूम बच्चे सहित चार की गई जान...

Rohit Banchhor
4 Feb 2023 11:57 AM GMT
Big Accident
x

बलौदाबाजार। Big Accident जिले के पलारी थाना क्षेत्र स्थित विष्णु पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार मासूम बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम …

Big Accident

बलौदाबाजार। Big Accident जिले के पलारी थाना क्षेत्र स्थित विष्णु पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार मासूम बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पिकअप चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Read More : Big Accident : दो कारों के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत, 5 की मौके पर मौत, मचा हड़कंप

बता दें कि ग्राम कुसमी निवासी पूरन भारद्वाज 26 वर्ष अपनी पत्नी लता भारद्वाज, 10 महीने का बेटा खिलेश और एक अन्य महिला को लेकर एक ही बाइक पर सवार होकर करीब 11 बजे के आस-पास भरसेला गांव में एक छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जैसे ही बाइक पलारी के विष्णु पेट्रोल पंप के पास पहुंची, वहां से निकल रहे एक पिकअप वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

Read More : Big Accident : पिकअप वाहन और ट्रक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत, 6 लोगों की गई जान, कई घायल

हादसे में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों को पलारी अस्पताल ले जाया गया, जहां पति-पत्नी और बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं एक अन्य महिला को इलाज के लिए बलौदाबाजार जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिससे हॉस्पिटल पहुंचने से पहले उसने रस्ते में ही दम तोड़ दिया। मामले में पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

Next Story