Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : घर के अंदर युवक की मिली अधजली लाश, भाईयों पर जताया हत्या का संदेह, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
30 Jan 2023 11:57 AM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime शहर के सोनूमुड़ा मोहल्ले में एक घर के अंदर युवक की अधजली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुुंची पुलिस ने हत्या की आंशका जताई है। वहीं मामले में पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : CG Crime : पैरोल पर …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime शहर के सोनूमुड़ा मोहल्ले में एक घर के अंदर युवक की अधजली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुुंची पुलिस ने हत्या की आंशका जताई है। वहीं मामले में पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Crime : पैरोल पर निकला कैदी हुआ फरार, पुलिस कर रही तलाश…

बता दें कि जूटमिल थाना क्षेत्र के सोनुमुडा मोहल्ले में मृतक जितेश चैहान 42 वर्ष की अधजली लाश घर के अंदर मिली है। मृतक सोनुमुडा का रहने वाला था लेकिन भाईयों के साथ हुए विवाद के बाद वह उनसे अलग होकर विनोबा नगर में रहता था। बताया जा रहा है कि मृतक शनिवार की शाम अपने दो भाईयों रितेश और मुकेश चैहान के साथ आखरी बार देखा गया था। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीनों भाईयों में बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद हुआ होगा। जिसके बाद उन्होंने इस हत्या की घटना को अंजाम दिया होगा। घटना के बाद से मृतक के दोनों भाई फरार हो गए हैं।

Read More : CG Crime : मामूली विवाद पर पति ने पत्नी पर डाला खौलता हुआ पानी, आरोपी फरार…

घटना की सूचना मिलते ही जूटमिल थाना की टीम मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवा दिया है। थाना प्रभारी कमल किशोर पटेल ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि जूटमिल क्षेत्र के सोनुमूडा में एक 35 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली है। प्रथम दृष्टया लग रहा था कि मामला आत्महत्या का है, परंतु घटना स्थल का निरीक्षण करने पर पता चला कि मृतक युवक के सिर पर ईट मारकर उसकी हत्या कर शव को घसीटा गया है। जिससे लगता है मामला हत्या का है वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत करा दिया गया है और उनके दिशा निर्देश के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story