Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : अतिक्रमण अमला प्रभारी के तार से गला घोंटकर मारने की कोशिश, दो सगे भाई गिरफ्तार..

Rohit Banchhor
24 Jan 2023 11:59 AM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम के अमला प्रभारी पर जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि आरोपी युवक ने हाथों में तार लेकर प्रभारी का गला घोंट कर जान लेने का प्रयास किया। मामले में सरकंडा पुलिस ने दो सगे भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है। …

CG Crime

बिलासपुर। CG Crime अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम के अमला प्रभारी पर जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि आरोपी युवक ने हाथों में तार लेकर प्रभारी का गला घोंट कर जान लेने का प्रयास किया। मामले में सरकंडा पुलिस ने दो सगे भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : किशोरी की न्यूड वीडियो इंस्टाग्राम में किया था अपलोड, काॅलेज छात्र चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बता दें कि घटना मंगलवार सुबह 11 बजे की है। सरकंडा स्थित साइंस कॉलेज के सामने लगे अवैध अतिक्रमण को हटाया जा रहा था। इस दौरान मौके पर ही अतिक्रमण प्रभारी प्रमिल शर्मा भी मौजूद है। इस बीच एक युवक दौड़कर आया और पीछे से प्रभारी प्रमिल शर्मा के गले मे तार लपेटकर दबाने लगा। ये देखकर वहां मौजूद अन्य कर्मचारी दौड़े और आरोपी युवक को हटाया गया।

Read More : CG Crime : फैक्ट्री में चोरी करने वाले चार आरोपी रंगे हाथ पकड़ाए, भारी मात्रा में सिल्को मेटल बरामद…

इसके बाद आक्रोशित कर्मचारियों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर दी। आरोपी दोनों भाई के खिलाफ धारा 186, 332, 353, 34 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पकड़े गए आरोपी का नाम आरोपी गोल्डी गुप्ता 25 वर्ष व भावेश गुप्ता 22 वर्ष निवासी बहतराई चैक चिंगराजपारा अटल आवास है।

Next Story