Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : किशोरी की न्यूड वीडियो इंस्टाग्राम में किया था अपलोड, काॅलेज छात्र चढ़ा पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
24 Jan 2023 11:31 AM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime जिले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक किशोरी की न्यूड वीडियो वायरल करने वाला काॅलेज छात्र को कोनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी ने इंस्टाग्राम पर लड़की का वीडियो अपलोड किया था, जिसे दिल्ली की एनसीआरबी की टीम ने डिटेक्ट किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी …

CG Crime

बिलासपुर। CG Crime जिले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक किशोरी की न्यूड वीडियो वायरल करने वाला काॅलेज छात्र को कोनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी ने इंस्टाग्राम पर लड़की का वीडियो अपलोड किया था, जिसे दिल्ली की एनसीआरबी की टीम ने डिटेक्ट किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : कार से गांजा तस्करी करते युवक गिरफ्तार, 5 लाख के गांजा जब्त…

बता दें कि साइबर टीम ने अपलोड किए गए मोबाइल की जांच की, तब मोबाइल का लोकेशन कोनी थाना क्षेत्र के गतौरी में मिला। लिहाजा युवक की पहचान कर उसे पकड़कर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया। एनसीआरबी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मोबाइल के जरिए ग्राम कछार निवासी अवि कश्यप 22 वर्ष की पहचान की और उसे पकड़ लिया।

Read More : CG Crime : राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल व स्कूटी बरामद…

उसने पूछताछ में बताया कि वह कॉलेज का स्टूडेंट है। पिछले साल उसने मोबाइल पर आए अनजान लड़की की न्यूड वीडियो को इंस्टाग्राम में अपलोड करना स्वीकार किया। इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी के केस में आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

Next Story