CG Crime : फैक्ट्री में चोरी करने वाले चार आरोपी रंगे हाथ पकड़ाए, भारी मात्रा में सिल्को मेटल बरामद…

CG Crimeरायपुर। CG Crime राजधानी के उरला पुलिस मंगलवार सुबह करीब 10 बजे मुखबिर की सूचना पर उरला स्थित फैक्ट्री सर्टन फेरो एलायस प्रा.लिमि. में सिल्को मेटल चोरी करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में सिलिको मेटल बरामद की है।

Read More : CG Crime : राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल व स्कूटी बरामद…

बता दें कि पुलिस ने जानकारी प्राप्त कर अज्ञात चोरो के पता तलाश में उरला पुलिस लग गई और आस-पास के लोगों से पूछताछ एवं मुखबीर सूचना के आधार पर इलाके की घेराबंदी कर संदिग्ध व्यक्तियों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया। जिससे बारिकी से पूछताछ पर फैक्ट्री में चोरी की वारदात करना स्वीकार किये, जिनसे भारी मात्रा में सिलिको मेटल बरामद किया गया है। पूछताछ पर बताये कि उनमें दो साथी सिल्को मेटल में ही काम करते है, मौका पाकर फैक्ट्री

Read More : CG Crime : सूने मकान में चोरों ने बोला धावा, खाली बक्से छोड़कर लाखों रूपए के जेवर ले उड़ें…

से माल निकाल कर बाण्ड्रीवाल के पास तक ले जाते थे और उनके दो अन्य साथी बाण्ड्रीवाल पार किये। सिल्को मेटल को उठाकर ले जाते थे और उसे बेचकर कर अपना शौक पूरा करते थे। जिससे पुलिस ने चारो आरोपियों देव सिंग यादव 35 वर्ष, रामप्रसाद निषाद 40 वर्ष, विक्रम चतुर्वेदी 24 वर्ष व गौतम चतुर्वेदी 20 वर्ष को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी आरोपी उरला क्षेत्र के रहने वाले है। पुलिस ने चारों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Back to top button