Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : शिक्षा और स्वास्थ्य हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है : गुलाब कमरों

Rohit Banchhor
21 Jan 2023 4:03 PM GMT
CG News
x

मनेन्द्रगढ़, एस के मिनोचा। CG News शिक्षा ही मनुष्य को मनुष्य बनाती है उसे संवेदनशील, मानवीय बनाती है और यही मानवीयता हमारे समाज,देश को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाती है। शासकीय नवीन महाविद्यालय जनकपुर में युवा सप्ताह के अन्तर्गत वार्षिक स्नेह सम्मेलन और पुरस्कार वितरण समारोह में सविप्रा उपाध्यक्ष एवं विधायक गुलाब कमरो ने …

CG Newsमनेन्द्रगढ़, एस के मिनोचा। CG News शिक्षा ही मनुष्य को मनुष्य बनाती है उसे संवेदनशील, मानवीय बनाती है और यही मानवीयता हमारे समाज,देश को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाती है। शासकीय नवीन महाविद्यालय जनकपुर में युवा सप्ताह के अन्तर्गत वार्षिक स्नेह सम्मेलन और पुरस्कार वितरण समारोह में सविप्रा उपाध्यक्ष एवं विधायक गुलाब कमरो ने अपना उद्बोधन देते हुए कहा कि "शिक्षा और स्वास्थ्य हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है इसके लिए मैं हर संभव प्रयास करुंगा" ।

Read More : CG News : Hotel Wennington Court का आज 6 वर्ष हुआ पूरा, केक काटकर आतिशबाजी के साथ मनाया उत्साह…

कार्यक्रम का शुभारंभ भरतपुर सोनहत विधायक सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गुलाब कमरो के द्वारा मां सरस्वती और स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ किया गया।कार्यक्रम की रुपरेखा का परिचय अंग्रेजी के सहायक प्राध्यापक हेमन्त बंजारे के द्वारा प्रस्तुत किया गया व कार्यक्रम का संचालन बीएससी अन्तिम वर्ष की छात्रा कुमारी उजाला सोनी के द्वारा किया गया।महाविद्यालय के छात्र एवं छात्राओं के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम गीत नाटक और नृत्य की प्रस्तुति दी गई।

CG News

इसके उपरांत महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ एसपी त्रिपाठी के द्वारा महाविद्यालय प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया तथा विधायक के द्वारा महाविद्यालय के विकास के लिए कई घोषणाएं की गई,उनके द्वारा क्षेत्र में कराएं गये विकास व योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया गया। महाविद्यालय के जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष अंकुर प्रताप सिंह तथा कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष सांसद प्रतिनिधि रविप्रताप सिंह के द्वारा भी संबोधित किया गया,विभिन्न गतिविधियों में शामिल छात्र एवं छात्राओं को गुलाब कमरो के द्वारा पुरस्कार वितरित किया गया।

Read More : CG News : भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी, कांग्रेसियों ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का फूँका पुतला फूंका…

अंत में कार्यक्रम की समाप्ति का आभार ज्ञापन महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी प्रोफेसर अतुल कुमार वर्मा के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में महाविद्यालय के रसायन विज्ञान के सहायक प्राध्यापक डॉ अवनीश कुमार पटेल, डॉ इफरा जूमी, हेमंत बंजारे,ऋषभ बोरकर, महावीर पैकरा, परमानन्द,बी एल सोनवानी,राजेश कुरै , रामलाल पटेल ,नीरज श्रीवास्तव, विनीत कुमार पाण्डेय, रामप्रसाद बैगा ,महरोज बेगम सहित स्वामी आत्मानंद विद्यालय के प्राचार्य दीपक सिह , ब्लाक चिकित्सा अधिकारी डॉ राजीव कुमार रमन, खंड शिक्षा अधिकारी लक्षण शर्मा एवं नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Next Story