Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी, कांग्रेसियों ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का फूँका पुतला फूंका...

Rohit Banchhor
21 Jan 2023 2:48 PM GMT
CG News
x

मनेंद्रगढ़, एसके मिनोचा। CG News प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला मुख्यालय मनेंद्रगढ़ में कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का पुतला दहन किया है। चंदेल के पुत्र पलाश चंदेल के खिलाफ आदिवासी महिला से दुष्कर्म के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।सभी कांग्रेसियों ने एक मत से कहा कि …

CG Newsमनेंद्रगढ़, एसके मिनोचा। CG News प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला मुख्यालय मनेंद्रगढ़ में कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का पुतला दहन किया है। चंदेल के पुत्र पलाश चंदेल के खिलाफ आदिवासी महिला से दुष्कर्म के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।सभी कांग्रेसियों ने एक मत से कहा कि नारायण चंदेल को इस मामले की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए तत्काल पद से इस्तीफा दे देना चाहिये।

Read More : CG News : सभी परिक्षेत्राधिकारी योजना के सफल क्रियान्वयन की दिशा में प्रयास करें : डीएफओ लोकनाथ

पुतला दहन के दौरान कांग्रेसियों ने भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस नेताओं का कहना था कि बीजेपी केवल बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा लगाती है लेकिन हकीकत इसके ठीक विपरीत है। वर्तमान परिदृश्य में ऐसा प्रतीत होता है कि प्रदेश में भाजपा से बेटी बचाओ अभियान चलाने की आवश्यकता महसूस की जा रही है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी विधायक और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पर रेप का आरोप लगा है।

CG News

नेता प्रतिपक्ष के बेटे पलाश चंदेल के ऊपर रायपुर के महिला थाना में रेप की शिकायत दर्ज हुई है। महिला जांजगीर की रहने वाली है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है वहीं इस मामले के उजागर होने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और नारायण चंदेल को पार्टी से निकालने की मांग की है।

Read More : CG News : काॅलेज में लगा था कक्षा, प्रथम वर्ष की छात्रा पर गिरा सीलिंग फैन, घायल…

पुतला दहन के मौके पर भरतपुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो, नगरपालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राजकुमार केसरवानी, राजेश शर्मा,बलदेव दास, रजनीश पाण्डेय, ओमप्रकाश विश्वकर्मा, विष्णु दास, सुरेंद्र पाल माखीजा, हारून मेमन, स्वप्निल सिन्हा, हफीज मेमन, रामायण तिवारी, शगुफ्ता बक्श, रुक्मणि खोब्रागडे, यश ताम्रकार, करण रजक, मेहुल यादव के साथ काफी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story