Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : चोरी की धान बेच रहे थे, ट्रैक्टर चालक समेत तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे...

Rohit Banchhor
17 Jan 2023 1:34 PM GMT
CG Crime
x

बलौदाबाजार। CG Crime जिले के पलारी थाना क्षेत्र मंडी से धान चोरी करने का एक अनूठा मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि ग्राम कोसमंडा स्थित मंडी से धान चोरी करके बेचने वाले ट्रैक्टर चालक सहित दो हम्मालों को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 …

CG Crime

बलौदाबाजार। CG Crime जिले के पलारी थाना क्षेत्र मंडी से धान चोरी करने का एक अनूठा मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि ग्राम कोसमंडा स्थित मंडी से धान चोरी करके बेचने वाले ट्रैक्टर चालक सहित दो हम्मालों को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 कट्टा धान और ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त किया है।

Read More : CG Crime : मार्निंग वॉक पर निकले थे पूर्व सरपंच, संदिग्ध परिस्थिति में पुलिया के नीचे मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका…

पलारी थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम रामपुर के किसान का धान ट्रैक्टर में लेकर एक ड्राइवर और दो हमाल सहित तीन लोग मंडी पहुंचे थे। जहां मंडी से अपना धान खाली कर वापस आते समय मंडी में रखा हुआ 4 कट्टा धान जिसकी कीमत लगभग 3 हजार रुपये आंकी गई है, ट्रैक्टर ट्राली में चोरी से लोड कर पास के गांव की दुकान में आरोपी बेच रहे थे।

Read More : CG Crime : नौकर ने मालकिन की मासूम बच्ची से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार…

शंका के आधार पर दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ कर पूछताछ की, तब तीनों ने बताया कि वह मंडी से धान लाकर बेच रहे हैं। जिस पर पलारी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है। वहीं चोरी में प्रयुक्त ट्रैक्टर एवं धान को जब्त किया गया है।

Next Story