Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नौकर ने मालकिन की मासूम बच्ची से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
16 Jan 2023 12:46 PM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि 12 साल पुराने नौकर ने अपने मालकिन के साथ विश्वासघात करते हुए उसकी दो वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया। जिससे पुलिस ने आरोपी को चंद घंटों के अंदर ही …

CG Crime

बिलासपुर। CG Crime जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि 12 साल पुराने नौकर ने अपने मालकिन के साथ विश्वासघात करते हुए उसकी दो वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया। जिससे पुलिस ने आरोपी को चंद घंटों के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : सार्वजनिक जगह पर चली गोली, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बता दें कि रतनपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला दुकान संचालित करती है। उसके दुकान में रतनपुर रेस्ट हाउस के पास रहने वाला 22 वर्षीय शिवमंगल सूर्यवंशी काम करता था। वह दुकान का 12 वर्ष पुराना नौकर था, लिहाजा महिला उस पर विश्वास भी करती थी और अपने घरेलू सदस्य जैसा मानती थी। वह पिछले तीन माह से काम में नहीं आ रहा था। कहि काम करने बाहर चले गया था। तीन माह बाद शनिवार को वह दुकान में सुबह साढ़े नौ बजे आया और फिर से काम करने की इच्छा जताई।

Read More : CG Crime : चेकिंग के दौरान जेसीबी वाहन चुराने वाले दो आरोपी गिरफ्तार…

जिस पर महिला ने कहा कि मैं जब दुकान जाने के लिए निकली तब मेरी दो वर्षीय बेटी सोई हुई थी। अब तक वह उठ गई होगी तुम जाकर उसे ले आओ। तब उसका 22 वर्षीय नौकर शिव मंगल मालकिन की नाबालिक बेटी को लेने उसके घर गया। जहां पर बच्ची को अकेली देखकर उसकी नियत बिगड़ गई। उसने घर में ही दो वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। पर बच्ची के भाई ने ऐसा करते हुए देख लिया। उसने तत्काल दुकान जाकर घटना की जानकारी अपनी मां को दी। महिला ने रतनपुर थाने में पहुँच कर इसकी सूचना दी। जिस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी शिवमंगल सूर्यवंशी को चंद घण्टों में ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

Next Story